Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी एसजी e-VEHICLES, केवल 40 हजार में घर लाए इलेक्ट्रिक स्कूटी, तीन साल की सेवा भी फ्री



हलद्वानी:ऑटोमोबाइल सेक्टर में इलेक्ट्रिक दुपहिया वाहनों ने ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित किया है । पिछले एक साल में हल्द्वानी में ई – वाहनों की मांग चार गुना तक बढ़ गई है । अधिकतर शॉरूमों में बुकिंग चल रही है। जैसा कि पेट्रोल के दामों ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और ऐसे में इलेक्ट्रिक स्कूटी लोगों की पहली पसंद बन गई है। दिवाली पर लोग वाहन लेना पसंद करते हैं और ऐसे में इलेक्ट्रिक वाहन लेने के लिए लोग बड़ी संख्या में दुकानों में पहुंच रहे हैं।

Ad

दोपहिया वाहनों की बिक्री भी बढ़ी है। कारोबारियों के मुताबिक शुरुआती चार दिनों में 1500 बाइक, स्कूटी बिक चुकी हैं। कंपनियां वाहनों पर कई आफर दे रहे हैं। दोपहिया वाहनों में इलेक्ट्रिक वाहन पसंद किए जा रहे हैं। कारोबारियों के मुताबिक पेट्रोल के बढ़ते दामों को देखते हुए आफिस आने-जाने वाले इलेक्ट्रिक वाहन पंसद कर रहे। इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन 45000 हजार रुपये से शुरू हैं। पहले हल्द्वानी में इलेक्ट्रिक स्कूटियों के केवल 2-3 शॉरूम थे लेकिन अब यह संख्या 15 के आसपास हो गई है।

यह भी पढ़ें 👉  अगर कांग्रेस में नहीं तो क्या फिर भाजपा में शामिल होंगे हरक सिंह रावत ? दिल्ली में डाला डेरा...

रामपुर रोड देवलचौड़ स्थित एसजी-ई- VEHICLES में भी इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने वालों के लिए दिवाली ऑफर चल रहा है। प्रबंधक रमेश चंद जोशी ने बताया कि हमारे पास GEMOPAI कंपनी की इलेक्ट्रिक स्कूटी हैं। हमारे पास तीन मॉर्डल है। स्कूटियों की रैंज 40,000 से शुरू होती है और 1,10,000 रुपए तक हैं। कंपनी की ओर से बैटरी में तीन साल की वॉरेंटी के साथ तीन साल की सर्विस भी निशुल्क मिल रही है। इसके अलावा फ्री हेलमेट भी ग्राहकों को दिया जा रहा है। किसी भी जानकारी के लिए ग्राहक 8859599399 व 8859599499 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  CM धामी के सामने बड़ी चुनौती...कोश्यारी के बाद कोई भी नेता मुख्यमंत्री रहते नहीं जीता चुनाव

To Top