Nainital-Haldwani News

नैनीताल के एक प्रेमी युगल ने रुड़की में लगाई फांसी


हल्द्वानी: रुड़की के भगवानपुर इलाके में नैनीताल निवासी एक प्रेमी युगल ने सिसौना गांव में कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। दोनों प्रेमी युगल का शव कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। मृतक युवती की बड़ी बहन भगवानपुर स्थित एक फैक्ट्री में काम करती है।

जानकारी के मुताबिक नैनीताल के ग्राम नेथाना निवासी त्रिलोकी अपनी छोटी बहन राधिका के साथ भगवानपुर के सिसौना गांव में किराए में रहती थी। दोनों बहने यहां रायपुर औद्योगिक क्षेत्र में एक निजी कंपनी में काम कर रही थी। बुधवार की सुबह बड़ी बहन त्रिलोकी ड्यूटी पर गई, जबकि छोटी बहन राधिका नहीं गई, जब शाम को बड़ी बहन वापस कमरे में लौटी तो दरवाजा बंद था काफी देर तक दरवाजा बंद होने के बाद बड़ी बहन ने काफी खटखटाया जब कोई जवाब नहीं मिला, तो अनहोनी की आशंका के चलते उसने खिड़की से झांक कर देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। उसने देखा उसकी बहन राधिका और एक युवक का शव खिड़की के ग्रिल में फांसी का फंदा लगाकर झूल रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल जिले में 94 शतकवीर मतदाता डालेंगे वोट, सबसे बुजुर्ग वोटर हैं हल्द्वानी की सुगरा परवीन

त्रिलोकी ने शोर मचाया आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो जानकारी पुलिस को दी गई पुलिस ने दरवाजा तोड़कर दोनों को नीचे उतारा और शिनाख्त की तो, त्रिलोकी ने युवक की पहचान गणेश निवासी मेवाड़ी ककोड़ थाना मुक्तेश्वर नैनीताल के रूप में की है। पूछताछ में पता चला है कि दोनों के बीच काफी लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पुलिस टीम ने तलाशी ली तो कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। उप निरीक्षक बृजपाल सिंह ने बताया कि युवक और युवती के शव सिसौना स्थित किराये के कमरे से बरामद किए गए हैं। परिजनों को मामले की जानकारी दी गई है।

To Top