Nainital-Haldwani News

देश सेवा भावना के संदेश के साथ एबीएम स्कूल में मनाया गया गणतंत्र दिवस


हल्द्वानी: शनिवार को 70वां गणतंत्र दिवस पूरे भारतवर्ष में धूमधाम से मनाया गया। हल्द्वानी में भी विभिन्न स्थानों में स्कूली छात्र-छात्राओं ने रैली निकाली। फतेहपुर स्थित एबीएम सीनियर सेकेंडरी में भी गणतंत्र दिवस हर्ष उल्लास के साथ मनाया गया। इस मौके पर आयोजित हुए कार्यक्रम में छात्र-छात्रों ने देश भक्ति थीम में प्रस्तुति भी दी।

Image may contain: 1 person, standing, tree, sky, outdoor and nature

ध्वजारोहण कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया। उन्होंने देश भक्ति गाने और भजन गाएं वही छोटे वर्ग के छात्रों ने डांस कर सभी का मन मोह लिया। इस मौके पर स्कूल के प्रधानाचार्य रोशन लाल, डाइरेक्टर शशांक शर्मा, मैनेजिंग डारेक्टर दिवस शर्मा समेत पूरा एबीएम स्कूल स्टॉफ मौजूद था।

Join-WhatsApp-Group

Image may contain: 2 people, people standing, sky, outdoor and nature

मैनेजिंग डारेक्टर दिवस शर्मा ने कार्यक्रम में मौजूद सभी छात्र-छात्राओं को गणतंत्र दिवस की बधाई दी। उन्होंने कहा कि भारत की युवा शक्ति के कारण ही हमारा गणतंत्र मजबूत हो रहा है। देश को आगे ले जाने में आप सभी एक अहम योगदान निभाना वाले है। देश सेवा की भावना और जोश साल के 365 दिन आपके अंदर रहनी चाहिए। ये सोच लक्ष्य की प्राप्ति और देश के प्रति आपकी ईमानदारी को जीवित रखेगी।

No photo description available.

मैनेजिंग डारेक्टर दिवस शर्मा एबीएम स्कूल के संस्थापक स्वर्गीय स्वतंत्रता सेनानी पंडित संतराम शर्मा को याद किया। उन्होंने कहा कि एबीएम परिवार की स्थापना देश भक्ति व समाज सेवा के लिए की है। पंडित जी के आर्शीवाद से हम अपने कार्य में कामयाब हो रहे हैं।

To Top