News

भ्रष्टाचारियों पर मेयर प्रत्याशी शोएब अहमद का वार, अब जनता सिखाएगी सबक


हल्द्वानी: निकाय चुनाव की सियासत ने पूरे राज्य में हलचल बनाई हुई है। हर जगह पर चुनाव के संग्राम पर बात हो रही है। निकाय चुनाव के लिए बस कुछ ही दिन बचे है और प्रत्याशी वोटरों को अपनी ओर करने में जुटे हुए हैं। अपनी हवा को तेज करने के लिए विरोधी दलों पर छल-कपट का आरोप लगाया जा रहा है।

हल्द्वानी नगर निगम में सपा के मेयर प्रत्याशी शोएब अहमद ने एक बार फिर भाजपा और कांग्रेस पर निशाना साधा। मेयर प्रत्याशी शोएब अहमद ने उत्तर उजाला क्षेत्र में जनसंपर्क किया। लोगों ने उनके सामने सालों की परेशानी को सामने रखा।   

Join-WhatsApp-Group

मेयर प्रत्याशी शोएब अहमद ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस ने शहर के विकास के पैसों का अपने फायदे का लिए इस्तेमाल किया है। अपना घर साफ रखा और पूरे शहर को गंदगी के हवाले छोड़ दिया है। उत्तर उजाला क्षेत्र के लोग वर्षों के गंदगी के खिलाफ आवाज उठा रहे है लेकिन समाधान आजतक नहीं निकला है। अब चुनाव पास आते हुए इन्हें दोबारा जनता की याद आई है। मेयर प्रत्याशी शोएब अहमद ने कहा कि जनता काफी समझदार है और वो दोबारा इनकी झूठी बातों में नहीं आएगी।

जो जनता सत्ता दिला सकती है वह कुर्सी छीन भी सकती है। उन्होंने कहा कि जिस हल्द्वानी कि कल्पना यहां के लोगों ने की थी वो केवल सपना बनकर रह गई। उन्होंने कहा कि उनका लक्ष्य उन भ्रष्टाचारियों को सबक सिखाने का होगा जिन्होंने शहर को विकास मार्ग से दूर किया। नगर निगम की विफल योजनओं के कारण हल्द्वानी विकास की गति मिली ही नही। उन्होंने कहा कि मेरी कोशिश हर वर्ग के लोगों का विकास करने की है और मुझे मेरे हल्द्वानी परिवार के सहयोग की जरूरत है।

मेयर प्रत्याशी शोएब अहमद ने  नता से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस मौके पर उनके साथ इशान सिद्दीकी, अब्दुल कवी, साजिद खान, नाफिस चौधरी, हाजी सद्दिक, मोलाना शबीर और किन्नर समाज के कशिश के अलावा सैकड़ों सर्मथक मौजूद रहे।

To Top