Regional News

सैनिक स्कूल घोडाखाल का दो दिवसीय वार्षिकोत्सव धूमधाम से शुरू


नैनीताल: प्रदेश ही नहीं वरन पूरे देश के प्रतिष्ठित स्कूलों में से एक सैनिक स्कूल घोडाखाल ने अपने वार्षिकोत्सव का शुभारंभ स्कूल में में आयोजित विज्ञान एवं कला प्रदर्शनी से किया। प्रदर्शनी का उद्घाटन स्कूल कैप्टन सुमित बिजलवल के माता पिता दर्शनी देवी व पी०डी० बिजलवल ने किया।प्रदर्शनी में भौतिक विज्ञान,रसायन विज्ञान,गणित,जीव विज्ञान,कला,कम्प्यूटर एवं भूगोल आदि विषयों से सम्बन्धित प्रदर्शनी लगाई गयी।

प्रदर्शनी में सभी छात्र-छात्राओं ने अपने प्रतिभा का परिचय देते हुए विभिन्न मॉडलो एवं कला कृतियों द्वारा अभिभावकों को प्रभावित किया एवं उनकी प्रशंसा पाई।देर शाम स्कूल परिसर में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का शुभारंभ मुख्य अतिथि माननीय विधायक संजीव आर्या ने दीप प्रज्ज्वलन द्वारा किया।प्रधानाचार्य कैप्टन (भारतीय नौ सेना) रोहित द्विवेदी ने स्कूल की प्रगति रिपोर्ट प्रस्तुति से सभी का मन मोहा।मुख्य अतिथि ने इस अवसर पर छात्रों को अपनी कक्षा में सर्वोत्तम प्रदर्शनी के लिए गोल्ड टार्च द्वारा पुरस्कृत किया।

Join-WhatsApp-Group

 

कक्षा 11 में सर्वशे्ष्ठ प्रदर्शन के लिए कैडेट चिराग़ जोशी को स्कूल ब्लेजर से सम्मानित किया गया।कनिष्ठ वर्ग में लव सदन और वरिष्ठ में गढवाल सदन को सर्वशे्ष्ठ एकेडेमिक ट्राफ़ी दी गयी।

कार्यक्रम के अंत में मुख्य अतिथि ने अपने संबोधन में छात्रों को देशहित को सर्वोपरि रखते हुए उनका उत्साहवर्धन किया।इस अवसर पर स्कूल की उपप्रधानचार्या कमांडर अरुणिमा राजा,वरिष्ठ शिक्षक आर०के० पाण्डे ,डॉ आर०पी० त्रिपाठी,के०एन० जोशी,गीता दुर्गपाल समेत अन्य शिक्षक,छात्र,पूर्व छात्र एवं अभिभावक उपस्थित थे।

To Top