Viral

दंगल गर्ल जायरा वसीम के साथ विमान में हुई छेड़छाड़, वीडियो जारी कर लोगों को बताया


मुंबई। फिल्म ‘दंगल’ की अभिनेत्री जायरा वसीम ने दिल्ली से मुंबई की उड़ान में छेड़छाड़ होने का आरोप लगाया है।  उन्होंने यात्रा के दौरान एक अधेड़ सहयात्री द्वारा छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता जायरा (17) ने इंस्टाग्राम के जरिए इस घटना के बारे में लोगों को बताया। जायरा ने शख्स के पैर के स्नैपशॉट के साथ पोस्ट किया, “किसी तरह इससे बच निकली।” शख्स का पैर जायरा की सीट के आर्मरेस्ट पर है।

Image result for दंगल गर्ल के साथ विमान में छेड़छाड़

अभिनेत्री जायरा वसीम  कहा, “रोशनी कम थी इसलिए स्थिति और बिगड़ गई। यह 5-10 मिनट तक और जारी रहा। उसने मेरे कंधे पर अपने पैर रगड़ने जारी रखे और अपने पैर मेरी पीठ और गर्दन पर फिराता रहा।”उन्होंने कहा, “मैं दिल्ली से मुंबई की उड़ान पर थी और मेरे ठीक पीछे एक अधेड़ उम्र का शख्स था, जिसने दो घंटे की मेरी यात्रा को दुखद बना दिया। मैंने इसे अच्छे से समझने के लिए फोन में रिकॉर्ड करने की कोशिश की क्योंकि केबिन में रोशनी कम थी। लेकिन मैं ऐसा नहीं कर सकी।”

Join-WhatsApp-Group

उन्होंने इसे नजरअंदाज करने की कोशिश की, जब तक कि उन्हें यह नहीं लगा कि कोई अपने पैरों को उनकी पीठ पर जान बूझकर फिरा रहा है। उन्होंने विस्तारा एयरलाइंस के प्रति नाराजगी जाहिर करते हुए कहा, विस्तारा एयरलाइंस के बेहतरीन क्रू सदस्यों के लिए तालियां। अभिनेत्री ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए सवालिया लहजे में कहा कि क्या इसी तरह वे लड़कियों की सुरक्षा सुनिश्चित करते हैं? उन्होंने कहा कि जब तक हम खुद अपनी मदद करने का फैसला नहीं करते तब तक कोई भी हमारी मदद नहीं करता।

विस्तारा इस मामले को गंभीरता से ले रहा है। एयरलाइंस के आधिकारिक ट्विटर पेज पर एक पोस्ट में कहा गया, “हमने पिछली रात जायरा वसीम के एक अन्य यात्री के साथ हुए अनुभव की रिपोर्ट देखी है। हम विस्तार से मामले की जांच कर रहे हैं और हर जरूरी तरीके से जायरा की मदद करेंगे। इस तरह के व्यवहार को हम बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेंगे।”

वीडियो देखने के लिए अगली स्लाइड पर जाए

Pages: 1 2

To Top