Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी गौलापार: फार्मासिस्ट का हुआ तबादला तो फोड़ दिया चिकित्साधिकारी का सिर


Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: गौलापार में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। राजकीय पशु चिकित्सालय कुंवरपुर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब फार्मासिस्ट ने पशु चिकित्साधिकारी पर हमला कर दिया। फार्मासिस्ट ने पशु चिकित्साधिकारी के सिर पर वार किया और उन्हें लहूलुहान कर दिया। इसके बाद पशु चिकित्साधिकारी को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती किया गया। इस हमले के बाद फार्मासिस्ट ने भी जहर खा लिया और उसका इलाज चल रहा है।

कमलुवागांजा निवासी विनीता टोलिया जंगपांगी ने राजकीय पशु चिकित्सालय कुंवरपुर में पशु चिकित्सा अधिकारी है। उनके साथ अस्पताल में भुवन चंद पंत नाम का शख्स फार्मेसिस्ट के पद पर तैनात है। आरोप है कि भुवन पंत कुछ काम नहीं करता है। इसकों लेकर पशु चिकित्साधिकारी जंगपांगी की ओर से उच्चाधिकारियों से पत्राचार किया लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। कुछ दिन पहले विभागीय अधिकारी ने भुवन को बुलाया और ट्रांसफर होने की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें 👉  आखिर कब खुलेगा रानीबाग का डबल लेन पुल, अब दो मुद्दों पर फंस गया पेंच

तबादले की जानकारी से भुवन आक्रोशित हो गया। इसी वजह से उसने शनिवार सुबह डॉक्टर जंगपांगी के ऊपर हमला कर दिया। भुवन ने फंटी से पशु चिकित्साधिकारी के सिर पर हमला किया। पशु चिकित्साधिकारी को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। इसके बाद जानकारी ये मिल रही है कि भुवन पंत ने भी जहर खा लिया और हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। एसओ प्रमोद पाठक ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। ये बात भी सामने आई है कि महिला डॉक्टर और फार्मासिस्ट में पिछले 2 सालों से विभागीय विवाद चल रहा था जिसको लेकर कई बार विभाग में शिकायत भी दर्ज हुई थी। फिलहाल फार्मासिस्ट की हालत गंभीर बताई जा रही है और सुशीला तिवारी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Join-WhatsApp-Group
To Top