Champawat News

उत्तराखण्ड के पवनदीप राजन बने इंडियन आइडल 12 के विजेता

फाइनल में पहुंचे पवनदीप राजन से देवभूमि को उम्मीद, इंडियन आइडल तो चंपावत का लड़का ही जीतेगा

हल्द्वानी : जिस खबर का इंतजार पूरे उत्तराखंड को था वह आ गई है. उत्तराखंड के चंपावत जिले के पवनदीप राजन इंडियन आइडल 12 के विजेता बने हैं. लंबे वक्त से कयास लगाए जा रहे थे कि पवनदीप राजन ही indian idol का खिताब अपने नाम करेंगे क्योंकि वह अब तक सभी जजों को अपनी गायकी से मुरीद बना चुके थे. इसके अलावा उन्हें लगातार दर्शकों का भी समर्थन मिल रहा था.

पवनदीप राजन को विजेता बनाने के लिए उत्तराखंड के तमाम सोशल मीडिया ग्रुप पर लोग वोट देने की अपील कर रहे थे. इसके अलावा उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी उत्तराखंड की जनता से पवनदीप को विजेता बनाने के लिए अपील की थी.

पवनदीप के इंडियन आइडल का खिताब अपने नाम करने के बाद उन्हें पूरे उत्तराखंड समेत भारतवर्ष से बधाइयां मिल रही है. पवनदीप के खिताब उत्तराखंड के लिए एक नई उम्मीद लेकर आया है. पहाड़ी क्षेत्र में जो युवा संगीत के क्षेत्र में नाम कमाना चाहते हैं वह भी पवन से प्रेरणा लेकर आगे बढ़ सकते हैं.

पवनदीप ने इंडियन आईडल के बारहवें एडिशन में अलका यागनिक के साथ भी प्रस्तुति पेश की. इससे पहले पवनदीप राजन साल 2015 में वॉइस ऑफ इंडिया का खिताब भी अपने नाम कर चुके हैं. गायकी में उन्होंने अपना एक नाम कमाया है जिसने पवन के अलावा उत्तराखंड राज्य को भी महानगरी में पहचान दी है. सभी को बताया है कि उत्तराखंड का युवा कम संसाधनों के बाद भी बड़ी ऊंचाई प्राप्त कर सकता है.

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top