Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी एसडीएम ने पांच ऑफिसों में मारा छापा, नदारत कर्मचारियों पर लिया गया एक्शन


Ad
Ad

हल्द्वानी: शासन और प्रशासन इन दिनों एक्शन मोड में है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के औचक निरीक्षण के बाद अब पूरे प्रदेश में छापेमारी का दौर शुरू हो गया है। बीते दिनों मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी देहरादून स्थित आरटीओ ऑफिस में छापा मारा था और आरटीओ को सस्पेंड कर दिया था। वहीं हल्द्वानी आरटीओ में अपर सचिव परिवहन रणवीर सिंह चौहान ने छापा मारा था। पूरे प्रदेश के सरकारी कार्यालयों में छापेमारी का दौर शुरू हो गया है। शुक्रवार को नैनीताल जिले में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। कार्यालयों में कर्मचारियों और अधिकारियों की उपस्थिति को लेकर छापेमारी के बाद हड़कंप मच गया है। इस दौरान कई कर्मचारी ऑफिस में नहीं मिले जिनका वेतन रोकने के निर्देश जिलाधिकारी ने दे दिए हैं।

Ad
Ad

शुक्रवार को एसडीएम मनीष कुमार सिंह  ने पांच सरकारी ऑफिसों में औचक निरीक्षण किया। इससे कर्मचारियों के बीच हड़कंप मच गया। कई कर्मचारी ऑफिस के वक्त नदारत दिखे और उनपर एक्शन लिया गया है। डीएम नैनीताल के निर्देश के बाद एसडीएम मनीष कुमार सिंह ने हल्द्वानी के पांच सरकारी कार्यालय में छापा मारा। इस लिस्ट में जल संस्थान, पीडब्ल्यूडी, जिला उद्योग केंद्र, पशुपालन विभाग, प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड क्षेत्रीय कार्यालय, रजिस्ट्रार कार्यालय में शामिल रहा।

एसडीएम मनीष कुमार को जल संस्थान के 10 कर्मचारी नदारद मिले तो वहीं  पीडब्ल्यूडी में 4 और पशु चिकित्सालय में 3 कर्मचारी ऑफिस में नहीं थे। अनुपस्थित कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की करने के संबंध में रिपोर्ट जिलाधिकारी नैनीताल दी गई और फिर उनका वेतन रोकने का आदेश जारी किया गया है।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top