Nainital-Haldwani News

JCP चलाएगी भ्रष्टचारियों पर JCB,भावना पांडे ने हल्द्वानी से चुनाव लड़ने का किया ऐलान


हल्द्वानी: गुरुवार को हल्द्वानी में राज्य आंदोलनकारी भावना पांडे ने प्रेसवर्ता की। उन्होंने इस दौरान आगामी विधानसभा चुनाव में अपनी रणनीति के बारे में बताया और पूर्व में रही सरकारों को आड़े हाथों लिया। भावना पांडे ने कहा कि राज्य को बने 20 साल पूरे हो गए हैं लेकिन जिन परेशानियों को लेकर हमने राज्य की मांग की थी वह अबी भी जीवित हैं। इसका मतलब साफ है कि जनता के साथ छल किया है। केवल चुनावों में उन्हें याद किया जाता है। भाजपा विकास के नाम पर तीन मुख्यमंत्री बदलती है और कांग्रेस 5 प्रदेश अध्यक्ष बदलती है।

भावना पांडे ने कहा कि आगामी चुनावों में वह जनता के सामने एक विकल्प के रूप में खड़ी होंगी। उनकी पार्टी जनता कैबिनेट पार्टी 70-70 सीट पर चुनाव लड़ेगी। हमारा मकसद उत्तराखंड की बहनों और युवाओं को आगे बढ़ाना हैं। भाजपा और कांग्रेस ने केवल राज्य को लूटा है। भावना पांडे ने कहा कि वह हल्द्वानी विधानसभा सीट से चुनाव लडेंगी। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी टीम तैयार कर ली है।

यह भी पढ़ें 👉  जरूरी सूचना: मुखानी समेत हल्द्वानी के इन इलाकों में पूरे महीने होगी बिजली कटौती

प्रेस वर्ता में उन्होंने कहा कि देहरादून में एक रेस्टो प्यारी पहाड़न रेस्ट्रो खुला है। हमने इसका विरोध किया तो मुझे लेकर गलत जानकारी सोशल मीडिया पर उड़ा दी गई। उन्होंने कहा कि ये रेस्ट्रो का विरोध हम इसलिए कर रहे हैं क्योंकि इसके तार गलत जगह जुड़े हैं। उन्होंने जतिन नाम के शख्स का नाम लिया और कहा कि यहां पर अश्लील इवेंट व पार्टियां कराई जाती है। हमें ऐसा करने वालों को रोकना होगा और अपनी संस्कृति को बचाना होगा। कुछ राजनेता चुनाव को देखते हुए अपनी दाल इस मुद्दे पर गलाने की कोशिश कर रहे हैं और मुझे बदनाम किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  प्रकाश ट्रेडर्स हल्द्वानी: इलेक्ट्रिक स्कूटी में मिल रही है 50 हजार से ज्यादा की सब्सिडी

भावना पांडे ने कहा कि असली पहाड़न हमारी आशा वर्कर्स है जिन्होंने कोरोना काल में घर-घर जाकर कार्य किया। उनके साथ सरकार सौतेला व्यवहार कर रही है। आशा वर्कर्स ने तमाम स्वास्थ्य योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने के काम किया है। कोरोना काल में उन्होंने जो किया उसे कभी नहीं भूला जाएगा। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी भूमि कानून के पक्ष में है और सरकार बनने के बाद उसे लागू करेगी।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top