Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी: यूट्यूब चैनल,जो युवाओं को देगा घर बैठे पैसा कमाने का मौका ( 4 वीडियो)


04 इस वीडियो को देखकर आप education video बना कर भी घर से पैसे कमा सकते हैं

टेक्नोलॉजी और एजुकेशन से रिलेटेड ज्यादा वीडियोस देखने के लिए आप सीधे चैनल को विजिट कर सकते हैं. https://www.youtube.com/meshcreation

इस चैनल में टेक्नोलॉजी के दुसरे वीडियोस के साथ – आपको घर बैठे किये जा सकने वाले आधुनिक तरीकों के बारे में भी जानकारी मिलेगी। इसके जरिये आप ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर काम कर अच्छी-खासी रकम कमा सकते हैं। मेश क्रिएशन नाम के इस यूट्यूब चैनल पर अब तक 40-50 वीडियो डाले जा चुके हैं जिनका लाभ दुनियाभर में चैनल के सब्सक्राइबर्स ले रहे हैं। इसका संचालन हल्द्वानी से हो रहा है।

mesh creation mk pandey haldwaniचैनल का संचालन मिस्टर एमके पांडेय के नेतृत्व में आलोक पांडेय, संजय बगड़वाल, रश्मी बिष्ट व सुनीता पांडे कर रहे हैं। चैनल पर फ्रीलांसिंग, ब्लॉग, एफिलिएटेड मार्केटिंग, टाइपिंग, डाटा एंट्री, ऑनलाइन ट्यूशन पढ़ाकर, ऑनलाइन फोटोग्राफ सेल आदि कई ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के बारे में बेहतर तरीके से बताया गया है। पांच से दस मिनट तक के इन वीडियो में आप तरह-तरह की चीजें जान सकते हैं जो आपको रोजगार देंगी।

मेश क्रिएशन और iNetom Technology Pvt Ltd. के संस्थापक श्री पाण्डेय वेब डेवलपमेंट एवं डिजिटल मार्केटिग के क्षेत्र में कार्य पिछले पंद्रह वर्षों से कार्य कर रहे हैं।

श्री पांडेय टूरिज्म और लोकल बिजनेस और पर्यटन को को promote करने के लिए AlmoraOnline.com, NainitalOnline.com, DoonOnline.com आदि वेबसाइट का भी संचालन कर रहे हैं। अल्मोड़ा के मूल निवासी श्री पांडेय यहां मुखानी, रोज मॉल के पास कोहली कालोनी में रहते हैं। वहीं से यूट्यूब चैनल का संचालन कर रहे हैं।

 

News Source-http://www.newsjunction24.com/?p=6589

Pages: 1 2 3 4

To Top