Nainital-Haldwani News

सेंट्रल हॉस्पिटल के पास हुई लूट, हल्द्वानी पुलिस को मिली एक और झूठी सूचना


Ad
Ad

हल्द्वानी: शहर में पुलिस को एक बार फिर झूठी लूट की सूचना देने का मामला सामने आया है। एक युवक ने केवल 200 रुपए के लिए पुलिस को कॉल कर कहा कि उसके साथ लूट हो गई है। युवक ने पुलिस को 112 पर कॉल किया था।जानकारी के अनुसार नवीन चन्द्र जोशी पुत्र हरीश चन्द्र जोशी निवासी हिम्मतपुर बैजनाथ थाना मुखानी ने पुलिस को 112 पर फोन किया और बताया कि तीन युवकों ने सेंट्रल हॉस्पिटल के पास उसके 4000 रुपये लूट लिये है। इसके बाद पुलिस एक्टिव हो गई।

Ad
Ad

उत्तराखंड में 16 अगस्त से खुल जाएंगे कक्षा छह से लेकर आठवीं तक के स्कूल,स्पेशल बजट जारी

हल्द्वानी से लोहाघाट जाने वालों के लिए सूचना,रात ढ़ाई बजे मिलेगी रोडवेज बस

सूचना पर आरटीओ चौकी इंचार्ज निर्मल लटवाल मौके पर पहुंचे। मुआयना कर गाड़ी नम्बर UK04T-1846 की सूचना जिले में वाहन-चैकिंग शुरू कर दी गई। इसके 15 मिनट बाद ही पुलिस ने वाहन को गन्ना सेन्टर रामपुर रोड़ पर पकड़ लिया। जिन लोगों को पुलिस ने पकड़ा वह शिकायतकर्ता के दोस्त निकले। उन्होंने पुलिस को बताया कि दोनों के बीच 200 रुपए का लेनदेन है। वाहन में सवार तीन युवक भुपेंद्र सिंह नेगी निवासी किशनपुर-घुडदौडा हल्द्वानी, योगेश नेगी निवासी मानपुर हल्द्वानी, मनोज सिंह निवासी प्रेमपुर-लोश्यानी मुखानी के पास बाइक के कागज नहीं थे तो वाहन को सीज कर दिया गया। सभी को सख्त हिदायत दी गई।

बीते दस सालों में उत्तराखंड को पहली बार, पिथौरागढ़ के अजय ओली को मिला राष्ट्रीय युवा पुरस्कार

यह भी पढ़ें 👉  क्रिकेट के मैदान पर वेंडी स्कूल के युवा खिलाड़ियों ने दिखाया दमखम, टैगोर हाउस बना चैंपियन

CAU की दूसरी वर्षगांठ, जारी रहेगा युवाओं को मंच देने का काम

झूठी सूचना देने के जुर्म में पुलिस ने नवीन जोशी का 10000 रुपए का चालान काटा। पुलिस ने उनके परिजनों को बुलाकर कर काउंसिलिंग कर सुपुर्द किया गया। बता दें कि विगत दिनों एक युवक तीन पत्ती में 25 हजार हार गया था। उसने परिजनों की डांट से बचने के लिए पुलिस को लूट कि झूठी सूचना दी। जिसके बाद हकीकत सामने आई तो पुलिस ने उसका चालान किया था।

यह भी पढ़ें 👉  क्रिकेट के मैदान पर वेंडी स्कूल के युवा खिलाड़ियों ने दिखाया दमखम, टैगोर हाउस बना चैंपियन

उत्तराखंड के जिन गांवों में नहीं पहुंची सड़क वहां पहुंचेगी रोपवे…

युवा सीएम की युवा सोच, उत्तराखंड में नवरात्रि के दौरान मनाया जाएगा अन्नोत्सव

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
Ad
To Top