News

Alwar Rape Case: सरकार अकेली इन घटनाओं को नहीं रोक सकती, दरिंदो को तिलक नहीं लगा है – मंत्री ममता भूपेश


राजस्थान अलवर में 15 वर्षीय मूक-बधिर लड़की के साथ रेप की घटना मामले में सियासत गरमाती जा रही है। भाजपा कांग्रेस को आड़े हाथ लेती दिख रही है। भाजपा ने इस मामले को लेकर प्रियंका गांधी वाड्रा को निशाने पर लिया है।

सियासत गरमाने के बाद राजस्थान महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी और कहा सरकार की कोशिश है कि दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिले। सरकार अकेली कोई कार्य नहीं कर सकती इन घटनाओं को रोकने के लिए। दरिंदे आपके और हमारे बीच में ही छुपे हुए हैं दरिंदो के ऊपर तिलक नहीं लगा है। हम सब को सामूहिक रूप से कदम उठाना होगा समाज में एक सकारात्मक माहौल बनाना होगा बच्चियों के प्रति सम्मान एवं इज्जत और पारिवारिक माहौल का वातावरण बनाना होगा। राजस्थान की तमाम बच्चियां आपकी और हमारी सबकी बच्चियां हैं उनकी जिम्मेदारी आपकी और हमारी सबकी है की बच्ची सुरक्षित रहें।

सोशल मीडिया पर इस बातचीत के अंश का एक हिस्से को विवाद में की की राजस्थान सरकार दरिंदो को तिलक नहीं लगा है जैसी बात बोल रही है, लेकिन महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश ने समाज में लोगों को सजग रहने और सामूहिक रूप से समाज की भागीदारी से एक सुरक्षित माहोल बेटियों के लिए बनाने की बात कही और कहा की यह हम सबको मिलकर करना होगा सरकार अकेले इन घटनाओं को रोकने का कार्य नहीं कर सकती।

To Top