Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी बड़ी खबर,जम्मू तवी एक्सप्रेस ट्रेन हुई रद्द, रेलवे प्रशासन टिकट के रुपए वापस करेगा



हल्द्वानी:प्रशासन ने काठगोदाम से जम्मू तवी को जाने वाली 12207 काठगोदाम जम्मू तवी एक्सप्रेस ट्रेन को रद्द कर दिया है उपरोक्त ट्रेन अब अगले हफ्ते काठगोदाम से मंगलवार को जम्मूतवी के लिए रवाना होगी।

Ad

ट्रेन को जालंधर-अमृतसर -फिरोजपुर एवं टांडा रेलवे स्टेशन की पटरियों पर विभिन्न संगठनों द्वारा धरना दे रहा है और यात्रियों की सुरक्षा को देखते हुए ट्रेन को रद्द करने का फैसला प्रशासन ने किया है। बता दें कि पंजाब में कर्ज माफी समेत अपनी तमाम मांगों के लिए किसानों ने आंदोलन शुरू कर दिया है। इसके तहत किसानों ने कई जगहों पर रेलवे ट्रैक का घेराव किया है। ऐसे में जम्मू और कटरा से दिल्ली जाने वाली कई ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है. इसके अलावा कुछ ट्रेनें लेट भी हुई हैं।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी सफलता...नैनीताल पुलिस ने पकड़ी कॉर्बेट में सप्लाई होने वाली 60 लाख की हेरोइन व स्मैक

काठगोदाम रेलवे स्टेशन के अधीक्षक चयन राय ने जानकारी कि काठगोदाम जम्मू तवी गरीब रथ एक्सप्रेस हर मंगलवार को शाम के समय काठगोदाम रेलवे स्टेशन से जम्मू तवी को रवाना होती है। मौजूदा वक्त में पंजाब में विभिन्न रेलवे स्टेशनों पर धरना दे रहे आंदोलनकारियों के चलते इस ट्रेन को कानपुर से आने के बाद काठगोदाम में रद्द कर दिया गया है। यह ट्रेन अब काठगोदाम से मंगलवार के दिन जम्मू के लिए रवाना नहीं हो सकेगी। उन्होंने बताया कि अब ट्रेन अगले सप्ताह अपने निर्धारित समय पर चलेगी। जिन लोगों ने रिजर्वेशन करा दिया था उनका टिकट शुल्क वापस कर दिया जाएगा।

To Top