Nainital-Haldwani News

33 मिनट तक हल्द्वानी की जनता को संबोधित करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी, कमांडो समेत भारी फोर्स तैनात


Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के लिए सभी तरह की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। माना जा रहा है कि पीएम मोदी जनसभा को संबोधित करने के दौरान ही करीब 17,500 करोड़ रुपए की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। गौरतलब है कि कुमाऊं की 29 विधानसभा सीटों के लिए चुनावी शंखनाद भी पीएम अपनी रैली से करेंगे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने बताया कि पीएम 500 करोड़ के एम्स सेटेलाइट सेंटर समेत जल विद्युत, जल जीवन मिशन, एरोमा पार्क समेत 14127 करोड़ रुपये की परियोजनाओं के शिलान्यास के साथ ही 3420 करोड़ रुपये के प्रोजेक्ट जनता को समर्पित करेंगे। इस दौरान मंच पर प्रदेश मंत्रिमंडल के साथ वरिष्ठ नेता व पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी से लालकुआं जा रहे पूर्व ग्राम प्रधान के भतीजे की सड़क हादसे में मौत

जनसभा को लेकर प्रदेश का पुलिस अमला बीते रोज़ ही हल्द्वानी पहुंच चुका है। डीजीपी अशोक कुमार ने बताया कि प्रदेशभर से 2200 पुलिस कर्मी सुरक्षा में तैनात रहेंगे। बता दें कि एमबी इंटर कॉलेज में पीएम मोदी की रैली होनी है। जिसके लिए वह दोपहर करीब एक बजे सभास्थल पहुंचेंगे। मंच पर पांच मिनट का स्वागत कार्यक्रम रहेगा।

यह भी पढ़ें 👉  हद है...काठगोदाम के पास पैराफिट पर बैठकर शराब पी रहे हल्द्वानी के दो युवक गौला नदी में गिरे

फिर दस मिनट के लिए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक व सीएम पुष्कर धामी जनता को संबोधित करेंगे। उसके बाद 1:15 बजे से 1:27 बजे तक पीएम वर्चुअल तौर पर विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी करीब 33 मिनट तक यानी 1:27 से दो बजे तक जनता को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  दर्दनाक: दिल्ली से हल्द्वानी आ रही ट्रेन की चपेट में आने से 20 वर्षीय युवक की मौत
This image has an empty alt attribute; its file name is IMG-20211229-WA0203.jpg

पीएम की रैली के लिए तमाम सुरक्षा चाच चौबंद रखी जाएगी। आर्मी हेलीपैड से लेकर जनसभास्थल तक एसपीजी समेत कमांडो, इंटेलीजेंस, पीएसी, पुलिस व आइआरबी मुस्तैद रहेगी। हेलीपैड से लेकर एमबी इंटर कॉलेज तक वाहनों की नो एंट्री होगी। चूंकि रैली के दौरान यूथ कांग्रेस, भीम आर्मी व एचपी कंपनी कर्मचारियों ने विरोध का एलान किया है। इसलिए खुफिया एजेंसियां सतर्क हो गई हैं। 

Join-WhatsApp-Group
To Top