Sports News

15 अगस्त पर वायरल हुआ हॉकी दिग्गज पी श्रीजेश का अंदाज,देशभक्ति गीत से करते हैं ऊर्जा का संचार


15 अगस्त पर वायरल हुआ हॉकी दिग्गज पी श्रीजेश का अंदाज,देशभक्ति गीत से करते हैं ऊर्जा का संचार

नई दिल्ली: आजादी का महोत्सव पूरा भारत मना रहा है। हर गली मोहल्ले में भारत माता की जय के नारे गूंज रहे हैं। इसी मौके पर यूट्यूब पर हॉकी के दिग्गज खिलाड़ी व गोलकीपर पी श्रीजेश के लिए बनाया गया एक वीडियो खासा वायरल हो रहा है। जिसे सोनी स्पोर्ट्स इंडिया ने बनाया है।

बता दें कि हाल ही में भारतीय हॉकी टीम ने ओलंपिक में इतिहास रचा है। टोक्यो में खेले गए ओलंपिक खेलों में इस बार भारतीय पुरुछ हॉकी टीम ने ब्रांज मेडल अपने नाम किया। गौरतलब है कि भारतीय हॉकी टीम 41 साल बाद ओलंपिक मेडल जीती है।

यह भी पढ़ें: CM हटाओगे तो सवाल तो उठेंगे ही… त्रिवेंद्र सिंह रावत के मन की बात

यह भी पढ़ें: फाइनल में पहुंचे पवनदीप राजन से देवभूमि को उम्मीद, इंडियन आइडल तो चंपावत का लड़का ही जीतेगा

यह भी पढ़ें 👉  अंडर-19 में किया कमाल, अब चैलेंजर ट्रॉफी में रामनगर की नीलम करेगी कप्तानी

यूं तो भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों का प्रदर्शन मेडल जिताने में मददगार साबित हुआ। मगर टीम के वरिष्ठ खिलाड़ी व गोलकीपर पी श्रीजेश के प्रदर्शन ने हर किसी को उनका फैन बनने पर मजबूर कर दिया। पूरे टूर्नामेंट में अच्छा खेल दिखाने वाले पी श्रीजेश की असली परीक्षा तब थी जब ब्रांज मेडल मैच में बात पेनल्टी कॉर्नर पर आ गई।

दरअसल आठ बार की ओलंपिक चैंपियन और दुनिया की तीसरे नंबर की भारतीय हॉकी टीम एक समय 1-3 से पिछड़ रही थी, लेकिन दबाव से उबरकर आठ मिनट में चार गोल दागकर जीत दर्ज करने में सफल रही। आखिरी पलों में गोलकीपर पी आर श्रीजेश ने तीन बार की चैंपियन जर्मनी को मिली पेनल्टी को रोका।

यह भी पढ़ें 👉  पाकिस्तान से मिली हार के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए मोहम्मद शमी, क्रिकेट जगत ने किया सपोर्ट

जिसकी बदौलत भारतीय टीम इतिहास रचने में कामयाब रही। पी श्रीजेश मुश्किल घड़ी में क्या करते होंगे, कितने नर्वस होते होंगे। इस तरह से सवाल हर खेल प्रेमी के मन में आ रहे थे। मगर सोनी द्वारा पी श्रीजेश के लिए बनाए गए वीडियो में इसका जवाब भी मिल गया।

यह भी पढ़ें: बधाई दीजिए… घोड़ाखाल सैनिक स्कूल के छात्र रहे मेजर अरुण पांडे को मिला शौर्य चक्र

यह भी पढ़ें: मेडिकल से जुड़े युवाओं के लिए अच्छी खबर, उत्तराखंड में 306 पदों पर निकली भर्ती

इस वीडियो में पी श्रीजेश खुद बता रहे हैं कि वह गाना गाते हैं। वे आगे वीडियो में लक्ष्य फिल्म का ” कदमों से मिलते हैं कंधे ” गुनगुना रहे हैं। इसके बाद पी श्रीजेश के ओलंपिक के लम्हे वीडियो में दर्शाए गए हैं। साथ में पीछे से गाना चल रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  पाकिस्तान से मिली हार के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए मोहम्मद शमी, क्रिकेट जगत ने किया सपोर्ट

बता दें कि सोनी स्पोर्ट्स इंडिया द्वारा यूट्यूब पर डाला गया ये वीडियो 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर वायरल हो गया है। इसे अभी तक एक लाख से भी अधिक लोग देख चुके हैं। लाजमी है कि पी श्रीजेश को अभी से दिग्गज उनके खेल प्रतिभा और कामयाबी के लिए कहा जाने लगा है। लोगों ने श्रीजेश का नाम “न्यू वॉल ऑफ इंडिया” रख दिया है।

यह भी पढ़ें: सेंट्रल हॉस्पिटल के पास हुई लूट, हल्द्वानी पुलिस को मिली एक और झूठी सूचना

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में 16 अगस्त से खुल जाएंगे कक्षा छह से लेकर आठवीं तक के स्कूल,स्पेशल बजट जारी

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top