Almora News

क्रिकेट के मैदान पर दिखेगी अल्मोड़ा की गर्ल्स पावर, एकता के बाद बाड़ेछीना की रितिका का हुआ चयन

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

अल्मोड़ा: उत्तराखंड महिला क्रिकेट की टीम में भारतीय खिलाड़ी एकता बिष्ट ( Ekta bisht cricketer) की एंट्री हो गई है। उन्हें टी-20 टूर्नामेंट की कमान दी गई है। अल्मोड़ा की एकता ने क्रिकेट फैंस को कई बार खुशी दी है और राज्य का मान बढ़ाया है। एकता के अलावा अल्मोड़ा बाड़ेछीना क्षेत्र के सुपई  गांव की रितिका सुप्याल (RITIKA SUPYAL CRICKETER) का चयन उत्तराखंड सीनियर क्रिकेट टीम में हुआ है। रितिका बॉलिंग ऑलराउंडर है। क्रिकेट के मैदान पर रितिका की कामयाबी गांव की अन्य बच्चियों को भी क्रिकेट खेलने के लिए प्रेरित करेगा।  

रितिका सुप्याल के पिता का नाम राजेंद्र सिंह सुप्याल है। रितिका ने अपनी स्कूली शिक्षा आर्मी स्कूल अल्मोड़ा से पूरी की। रितिका को क्रिकेट का शौक बचपन से था तो वह काशीपुर के हाइलैंडर क्रिकेट एकेडमी पहुंच गई और अपने क्रिकेटर बनने के सपने को पूरा करने की तरफ जान झोंक दी। तीन भाई बहनों में सबसे छोटी रितिका की कामयाबी की चर्चा पूरे गांव में हो रही है। अल्मोड़ा की एक और बेटी क्रिकेट के मैदान पर कमाल करेगी इसका भरोसा लोगों को है।

उत्तराखंड की टीम टी-20 टीम

एकता बिष्ट (कप्तान), मानसी जोशी (उप-कप्तान), पूनम राउत, श्रेयल रोजारियो, प्रीति भंडारी, सारिका कोली, रीना जिंदल, ज्योति गिरी, प्रेमा रावत, अंजलि कठैत, कंचन परिहार, रितिका सुपियाल, अंजलि गोस्वामी, रुचि चौहान और दिव्या बोहरा।

यह भी पढ़ें 👉  ये तो कमाल हो गया, रणजी ट्रॉफी में उत्तराखंड के ओपनर अवनीश सुधा ने झटके 6 विकेट
To Top