Uttarakhand News

उत्तराखंड:विपक्षी दलों को झटका,बीजेपी में शामिल हुए सैकड़ों कार्यकर्ता

देहरादून: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र भट्ट एवं पूर्व सीएम तथा हरिद्वार सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक की मौजूदगी में दो पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष समेत तीन दर्जन से अधिक प्रधान, पूर्व प्रधान, एवं सैकड़ों की संख्या में सहकारी समिति के पदाधिकारियों और बसपा, कांग्रेस नेताओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

बलबीर रोड़ स्थित प्रदेश मुख्यालय में हुए इस कार्यक्रम के दौरान पार्टी में शामिल सभी लोगों का स्वागत करते हुए प्रदेश अध्यक्ष महेंन्द्र भट्ट ने कहा कि वह विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के सदस्य बनने के साथ विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता नरेन्द्र मोदी के सैनिक भी बने हैं ।

अब हम सबकी जिम्मेदारी है कि देश और प्रदेश में जारी विकास के काम रुकने नही चाहिए । उन्होंने सभी नए सदस्यों को विश्वास दिलाते हुए कहा कि भाजपा में कार्यकर्ता का बहुत सम्मान होता है और संगठन में योगदान से नेता बनता है । उन्होंने अपील की कि अभी पार्टी से जुड़े है और अब उन्हे विचारों से जुड़ना होगा ।
उन्होंने कहा, हम सबको मिलकर मेहनत इतनी करनी है कि आगामी नगरपालिका, नगर निगम और लोकसभा के चुनावों में पहले से भी अधिक मतों से जीतें। मोदी में विश्वास के कारण बड़ी संख्या में अल्पसंख्यक समाज के लोग भी भाजपा से जुड़ रहे हैं ।

इस अवसर पर पूर्व सीएम और हरिद्वार सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक ने शामिल होने वाले सभी लोगों को बधाई देते हुए कहा कहा कि सभी लोग अपने संस्कार, व्यवहार और मदद करने की छटपटाहट जैसे गुणों के चलते दूसरी पार्टी में रहते हुए भी भाजपा के सबसे करीबी थे और आज खुशी का क्षण है कि वह यहां हैं । सबको गर्व है कि हम उस पार्टी में हैं जिसका नेता दुनिया के सबसे शक्तिशाली और लोकप्रिय नेता है।

हमारी सरकार चाहे केंद्र की हो या राज्य की, दोनो जनकल्याणकारी योजनाओं के साथ प्रदेश और देश को आगे बढ़ा रही है । हमारी सरकारों के कामों के कारण जनता से मिले आशीर्वाद का ही परिणाम है कि हरिद्वार में जिला पंचायत और सभी 6 ब्लॉकों के अध्यक्ष पद भाजपा निर्विरोध जीती है ।

इस अवसर पर भाजपा की सदस्यता लेने वाली हरिद्वार की पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष बरखा रानी ने कहा, वह सौभाग्यशाली है जो उन्हे दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी और राष्ट्रवादी विचारों वाले संगठन में जुड़ने का मौका मिला है। उन्होंने पीड़ा व्यक्त करते हुए आरोप लगाया कि जीवन के 25 साल देने के बाद भी कांग्रेस ने उनके साथ इस बार अन्याय किया है । वहीं भाजपा में शामिल होने वाले पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष एवं बसपा के प्रदेश महासचिव श्री राजेन्द्र कुमार ने विश्वास दिलाया कि में और मेरे साथ सदस्यता लेने वाले सभी नेता एवं कार्यकर्ता केंद्री व राज्य नेतृव के निदेर्शों के अनुशार पार्टी को आगे बढ़ाने का काम करेंगे ।

To Top
Ad