Entertainment

एडल्ट फिल्म को उर्वशी का “ना” ,सेक्स आइकॉन’ नहीं एक्टिंग के दम पर नाम कमाना चाहती है

https://www.instagram.com/p/BWmdaJildVx/?taken-by=urvashirautelaforever

 

 

नई दिल्ली: बॉलीवुड की अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपने बोल्ड और आकर्षक फिगर के लिए फिल्म इंडस्ट्री में मशूहर हैं। इसके अलावा वो अपनी एक्टिग से भी लोगों को अपनी खींच ही लेती है।  उर्वशी ने सनम रे के बाद फिल्म काबिल में एक आइटम नंबर देकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। उनके डांस की बॉलीवुड जगत में काफी सहराना भी हुई। मीडिया में उर्वशी को लेकर जो खबर वायरल हुई है उसके अनुसार  उन्हें एक एडल्ट फिल्म करने के 5 करोड़ ऑफर हुए थें। इस खबर से पिछले दिनो सोशल मीडिया में खूब बवाल मच गया था। एडल्ट फिल्म उर्वशी को ऑफर कि थी वो एक सक्सेसफुल फिल्म की चौथी सीरीज है। इस फिल्म की पिछली सीरीज ने जमकर सुर्खियां बटोरी थी।

यह भी पढ़ें: स्वाइन फ्लू से लड़ने में मदद करेगी ये दवा

हेट स्टोरी सीरिज़ की तीनों फिल्में ‘हेट स्टोरी’ (2012), हेट स्टोरी 2 (2014) और हेट स्टोरी 3 (2015) बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं। कम बजट में तैयार ये फिल्में बोल्ड विषय, हार्ड हिटिंग डॉयलॉग्स और स्किन शो के लिए जानी जाती हैं।  इस फिल्म के पहले भाग में बंगाली एक्ट्रेस पाओली दाम ने जम कर अंगप्रदर्शन किया था। दूसरा भाग सुरवीन चावला को लेकर बनाया गया। तीसरे भाग में ज़रीन खान और डेज़ी शाह कम कपड़ों में नजर आईं। फिल्म के चौथे भाग की तैयारी शुरू होने वाली है। इसकी रिलीज डेट (13 अक्टूबर 2017) तय हो गई है, लेकिन हीरोइन अभी तक तय नहीं हुई है। पिछले दिनों ‘हेट स्टोरी 4’ का ऑफर उर्वशी रौटेला को दिया गया। खूबसूरत और हॉट उर्वशी बॉलीवुड में पैर जमाने की कोशिश में लगी हुई हैं। ‘काबिल’ में उन पर फिल्माया गया गाना ‘सारा जमाना’ काफी पसंद किया गया है। उर्वशी ने यह ऑफर ठुकरा दिया।

Related image
उर्वशी को यह पसंद नहीं है कि लोग उन्हें ‘सेक्स आइकॉन’ के रूप में जाने। इसी वजह से उन्होंने हेट स्टोरी-4 करने से इनकार कर दिया है।

 

To Top