Nainital-Haldwani News

मयंक की हैट्रिक पर भारी पड़ी दीपक की पारी, हिमालयन ने कोल्ट्स को 119 रनों से हराया

हल्द्वानी। जिला नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित जिला लीग में रविवार को हल्द्वानी कोल्ट्स क्लब और हिमालयन क्रिकेट एकेडमी ब्लू के बीच खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए हिमालयन ब्लू की टीम ने निर्धारित 40 ओवरों में 210 रन बनाए।

हिमालयन ब्लू की ओर बल्लेबाजी में दीपक कोश्यारी ने शानदार 88 रनों की पारी खेली। अपनी इस पारी में उन्होंने 6 चौके और 2 छक्के लगाए। दूसरे छोर पर कुशाग्र मलकानी ने उनका अच्छा साथ दिया। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 151 रनों की साझेदारी की। कुशाग्र ने 87 गेंदों में 66 रनों की पारी खेली। इन दोनों खिलाड़ियों के आउट होने के बाद पूरी टीम 210 रनों पर ऑल आउट हो गई। कोल्ट्स की ओर से गेंदबाजी में मयंक मिश्रा छाए। उन्होंने 5 विकेट अपने नाम किए ।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोल्ट्स बेहद खराब रही। कोल्ट्स ने दस ओवर के अंदर दो अहम विकेट खो दिए।कमल कन्याल 35 और आदित्य 4 रन पर आउट हो गए। इसके बाद कोल्ट्स का कोई भी बल्लेबाज हिमालयन के गेंदबाजों का सामना नहीं कर सका। हिमालयन की ओर से गेंदबाजी में सुरज सतवाल ने सर्वाधिक 4 विकेट अपने नाम किए। इसके अलावा अभिषेक 3, दीपक कोश्यारी 2 और गौरव दानी ने एक विकेट हासिल किया।

हिमालयन के लिए एक बार फिर सुरज सतवाल की फिरकी ने काम किया। पिछले मैच में 6 विकेट हासिल करने के बाद इस मैच में उनकी गेंदबाजी में वही धार दिखी। इसके अलावा दीपक कोश्यारी के ऑलराउड प्रदर्शन ने टीम के संतुलन को मजबूत किया। आज मैच में मुख्य अतिथि एडवोकेट व कांग्रेस नेता मनोज बिष्ट ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर मैच का शुभारंभ किया,मैच के अंपायर पुनीत विजय आर्य और निश्चय मेहरा थे, जबकि स्कोरर मनोज करायत थे

To Top