Auto Tech

मात्र 1 रुपए में खरीदें 128 GB का स्मार्टफोन

नई दिल्ली- अगर आप भी अपने फोन के स्मार्टफोन के साथ एक और फोन चाहते हैं या किसी को गिफ्ट करना है तो आप महज 1 रुपए में ले सकते हैं यह बेहतरीन स्मार्टफोन। जी हां चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus ने अपना 3T हैंडसेट भारत में लॉन्च कर दिया है। जिसे आप 1 रुपए में ले सकते हैं। यह फोन 14 दिसंबर अमेजन इंडिया पर खरदीने के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं, अमेजन प्राइम यूजर्स को यह फोन 12 दिसंबर से ही उपलब्ध करा दिया जाएगा। हालांकि, कंपनी ने यूजर्स के लिए एक शानदार ऑफर निकाला है। OnePlus ने 3T December Dash सेल की घोषणा की है।

इसके तहत OnePlus 3T के 128जीबी वेरिएंट और कुछ और एक्सेसरीज को महज 1 रुपए में खरीदा जा सकता है। ये ऑफर 9 दिसंबर से शुरु किया जाएगा। इसके लिए यूजर्स को OnePlus की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा। यहां यूजर्स को एक एंट्री चैलेंज दिया जाएगा, जिसे उन्हें पूरा करना है। यूजर्स को वेबसाइट का लिंक ज्यादा से ज्यादा शेयर करना है। ध्यान रहे की जितने ज्यादा बार यूजर्स लिंक शेयर करेंगे, उतना ही उनके जितने का मौका बढ़ेगा। कंपनी ने बताया कि जिन यूजर्स ने दिवाली डैश सेल में भाग लिया था, अगर वही यूजर्स OnePlus 3T सेल में भाग लेंगे तो उन्हें बोनस प्वाइंट दिए जाएंगे। वहीं, जो नए यूजर्स अपने आप ही लकी ड्रा में शामिल हो जाएंगे। लकी ड्रा के जरिए यूजर्स OnePlus 3T जीत सकते हैं। वहीं, प्राइम यूजर्स 12 दिसंबर से इस सेल में भाग ले सकते हैं। उन्हें OnePlus 3T के अमेजन के लॉन्च पेज पर जाना होगा। यहां वो खुद को रजिस्टर कर सकते हैं। रजिस्टर करने के बाद उन्हें एक ई-मेल आएगा जिसमें आगे की जानकारी दी गई होगी।
वहीं, अगर आप प्राइम यूजर नहीं हैं तो भी आप 12 दिसंबर को सेल में शामिल हो सकते हैं। इसके लिए आपको 12 दिसंबर दोपहर 2 बजे से पहले अमेजन प्राइम पर लॉगइन करना होगा। यह सेल पहले आओ, पहले पाओ पर आधारित होगी। फोन में 5.5 इंच की फुल एचडी ऑप्टिक एमोलेड डिस्पले दी गई है, जिसपर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 4 की प्रोटेक्शन दी गई है। यह फोन 2.35 गीगाहर्ट्ज स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर और 6जीबी रैम से लैस है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है तो वहीं, 16 मेगापिक्सल का ही फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है।
इस फोन से 4K वीडियो रिकॉर्डिंग भी की जा सकती है। यह फोन एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है और इसे एंड्रायड 7.0 नॉगट पर अपग्रेड किया जा सकता है। इसमें 3400 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो डैश चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन के होम बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

Source:© HindiKhabar

To Top