Sports News

सीनियर पठान के शतक के बाद जूनियर पठान का भावुक वीडियो

नई दिल्ली: एक वक्त में भारतीय टीम का अहम हिस्सा रहे इरफान पठान और युसुफ पठान एक बार फिर खबरों में है। युसुफ ने  रणजी सीज़न 2017/2018 सीज़न की शानदार शुरुआत की। उन्होंने बडोदरा की ओर खेलते हुए मध्य प्रदेश के खिलाफ दोनों पारियों में शतक बनाया। युसुफ ने पहली पारी में 111 और दूसरी पारी में 136 रन बनाए। सीनियर पठान की पारियों की बदौलत भी बडोदरा अपनी हार टालने में नाकाम रही।  वैसे तो इस पारी का खबर में आने के पीछे का राज़ इरफान पठान है।

https://www.instagram.com/p/BaHam-SFsvN/?hl=en&taken-by=irfanpathan_official

दूसरी पारी में युसुफ ने जब शतक पूरा किया तो इरफान ने शानदार तरीके से उसका जश्न बनाया। इरफान ने इस घटना का वीडियो खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सोशल मीडिया में लोगों ने इस वीडियो भावुक करार दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि युसुफ के शॉट मारते ही इरफान ने नॉन स्ट्राइकर एंड में अपना बेट छोड़ दिया और अपने भाई के शतक का जश्न मनाना शुरू कर दिया। इरफान द्वारा डाला गया है वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोगों ने को यह वीडियो काफी पंसद आ रहा है।

Image result for irfan and yusuf

इरफान और युसुफ हमेशा से ही एक दूसरे को प्रोत्साहित करते हुए आए है। भारतीय टीम की ओर से 2009 में दोनों भाइयों ने टीम के श्रीलंका के खिलाफ यादगार टी-20 मैच में जीत दिलाई थी। इरफान और युसुफ 2007 में वर्ल्ड टी-20 (जिसमें भारत विजेता बना था)  में भारतीय टीम का हिस्सा था। इसके अलावा युसुफ 2011 में विश्वविजेता टीम के भी सदस्य रहे थे। दोनों खिलाड़ी रणजी के जरिए भारतीय टीम में आने का प्रयास कर रहे हैं।

 

To Top