Uttarakhand News

हल्द्वानी नहीं पहुंची युवती, लाश बनबसा शारदा बैराज में मिली, गांव में सनसनी

हल्द्वानी: बिंदुखत्ता की रहने वाली युवकी का बनबसा की शारद नदीं में शव मिलने हड़कंप मच गया है। युवती शनिवार से गायब थी। गांव से इतनी दूर युवती के मिलने से इस केस को हत्या की दुष्टि से देखा जा रहा है। आशंका जताई जा रही है कि युवती की हत्या कर शव को ठिकाने लगाया गया है।पुलिस को युवती के शरीर पर चोट के निशान नहीं मिले है। वहीं पुलिस इसे प्रथम दृष्टया इसे आत्महत्या बता रही है। लालकुआं पुलिस ने व्हाट्सएप पर फोटो भेजकर शव की शिनाख्त की है। युवकी का नाम किरन है और वो शनिवार को सेवायोजन कार्यालय में पंजीकरण कराने के लिए नगला से टेंपो में बैठकर हल्द्वानी को निकली थी। शनिवार सायं से उसका कोई पता नहीं चल पा रहा था। किरन ने 2017 में बीएससी एमबीपीजी कॉलेज हल्द्वानी से पास किया था। पिता गोविंद सिंह के मुताबिक किरन घर से बाहर भी जरूरी काम के लिए ही निकलती थी।

मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की दोपहर को शास्त्रीनगर-2 निवासी गोविंद सिंह कुंवर अपनी 22 वर्षीया बेटी किरन को नगला छोड़ने गए। किरन घर से रोजगार कार्यालय हल्द्वानी में अपना पंजीकरण कराने के लिए निकली थी। लेकि जब वो शाम को नहीं पहुंची तो घर वाले परेशान हो गए। उसे फोन किया गया था तो उसने कोई जवाब नहीं दिया। इसके कुछ देर बाद उसका नंबर बंद आने लगा। परिवार वालों ने इस बारे में लालकुआं कोतवाली को इसकी सूचना दी। पुलिस ने जांच शुरू की तो युवती की लोकेशन में बनबसा की ओर आ रही थी।

रविवार को बनबसा के शारदा बैराज के किनारे युवती के शव होने की सूचना पुलिस को मिली थी। इसकी शिनाख्त किरन के रूप में की गई। किरन के पिता को पहचान करने के लिए पुलिस ने व्हाट्सएप में शव की फोटो भेजी थी। इसके आधार पर उसकी शिनाख्त की गई। सूचना मिलने पर परिजन बनबसा रवाना हो गए है। पुलिस जांच में जुटी हुई है लेकिन एक बात किसी के समझ में नहीं आ रही है कि किरन ने अगर आत्महत्या की तो वो इतनी दूर क्यों गई। उसका नंबर बंद क्यों आया इन क्या उसे किसी ने बुलाया। सभी सवालों के जवाब पुलिस को खोजनें है।

To Top