Nainital-Haldwani News

चुनावों से पहले एक्शन में नैनीताल पुलिस, हल्द्वानी दमुवाढूंगा से पकड़ीं अवैध शराब की 15 पेटियां


चुनावों से पहले एक्शन में नैनीताल पुलिस, हल्द्वानी दमुवाढूंगा से पकड़ीं अवैध शराब की 15 पेटियां
Ad
Ad

हल्द्वानी: प्रदेश में विधानसभा चुनाव का माहौल है। निर्वाचन आयोग ने चुनावों की घोषणा के साथ ही प्रदेश में आचार संहिता भी लागू कर दी थी। जिसके बाद पुलिस भी लगातार चेकिंग अभियान चला रही है। आए दिन शराब तस्करी के मामले सामने आ रहे हैं। जिसमें पुलिस के द्वारा लगातार आरोपितों की गिरफ्तारी की जा रही है। इसी कड़ी में दमुवाढूंगा से 15 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की गई है। साथ ही एक आरोपित को गिरफ्तार किया गया है।

Ad
Ad

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एसपी सिटी हल्द्वानी हरबंश सिंह व क्षेत्राधिकारी हल्द्वानी भूपेंद्र सिंह धौनी के नेतृत्व में काठगोदाम पुलिस टीम के द्वारा रात्रि गश्त एवं चेकिंग की गई। बता दें आगामी विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2022 को सकुशल एवं निष्पक्ष रुप से संपन्न कराए जाने के लिए पुलिस पूरी मुस्तैदी से काम कर रही है।

इसी क्रम में काठगोदाम पुलिस टीम ने चेकिंग के दौरान बेडीखत्ता दमुवाढूंगा में बिना शटर की खाली पड़ी दुकान से एक व्यक्ति अमन पाल पुत्र महेंद्र पाल निवासी भोटिया पड़ाव हल्द्वानी जिला नैनीताल (उम्र 24 वर्ष) को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष काठगोदाम ने बताया कि पुलिस टीम के द्वारा रात्रि गश्त एवं चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति संदिग्ध अवस्था में घूमता दिखा।

यह भी पढ़ें 👉  इंग्लैंड से आई खुशखबरी,रुद्रपुर के मयंक मिश्रा ने काउंटी क्रिकेट में हैट्रिक जमाई

इस व्यक्ति को पुलिस ने रोककर पूछताछ की। जब उसकी तलाशी ली तो 15 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब, जिसके अंदर 10 पेटियों में ऑफिसर्स चॉइस व्हिस्की तथा पांच पेटियों में 8 पीएम व्हिस्की अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की गई। गिरफ्तार अभियुक्त के विरुद्ध थाना काठगोदाम में धारा 60 आबकारी अधिनियम के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया। साथ ही तस्कर को जेल भेजा गया है।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
Ad
To Top