Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी टीपी नगर के पास नहर में मिली बुजुर्ग की अर्धनग्न लाश, सिर पर चोट के निशान


File Photo
Ad
Ad

हल्द्वानी: हर सुबह कोई ना कोई घटना दिल को परेशान कर ही देती है। इस बार हल्द्वानी स्थित टीपी नगर के पास सिंचाई नहर से एक बुजुर्ग की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। मृतक के सिर पर चोट के निशान भी हैं। बता दें कि अर्धनग्न हालत में मिला ये शव फिलहाल मोर्चरी में रखवा दिया गया है। पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

Ad
Ad

जानकारी के मुताबिक टीपी नगर पुलिस चौकी इंचार्ज मनोज कुमार को बुधवार की सुबह सूचना मिली कि रामपुर रोड में चांदनी चौक के पास नहर में एक अज्ञात लाश है। जिसके बाद टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और उसकी पहचान की कोशिश की। लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी। चौकी इंचार्ज मनोज ने जानकारी दी और बताया कि 60 से 61 वर्ष के बीच कि मृतक का शव अर्धनग्न हालत में मिला है।

हालांकि यह भी माना जा रहा है कि शायद लाश नहर में कहीं दूर से आई हो। सिर और शरीर पर चोट के निशान हैं वह नहर में गिरते समय भी लग सकते हैं। वहीं प्रत्यक्षदर्शी कह रहे हैं कि मृतक को सुशीला तिवारी अस्पताल के पास बीते दिनों टहलते हुए देखा गया था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। यह पता लगाया जा रहा है कि बुजुर्ग की मौत हत्या है या फिर यह हादसा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ पता लग सकेगा।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top