Bageshwar News

बागेश्वर के जूनियर हाई स्कूल में मिला कोरोना का मामला, स्कूल तीन दिन के लिए बंद


नैनीताल: इंटर कॉलेज के चार बच्चे कोरोना संक्रमित, बाकी छात्रों की भी होगी जांच

हल्द्वानी: राज्य में कोरोना वायरस के मामले कम होने के बाद सरकार ने स्कूल और कॉलेजों को खोलने का फैसला किया है। वहीं कोरोना वायरस के नियमों का पालन करने की हिदायत दी गई है। इसके अलावा सख्त व्यवस्था को लागू किया गया है। मंगलवार को करीब डेढ़ महीने के बाद राज्य में प्राइमरी स्कूलों को खोल दिया गया है। वहीं कोरोना वायरस से जुड़ी खबर बागेश्वर से सामने आ रही है।

बागेश्वर के जूनियर हाई स्कूल बिलौना में एक छात्र कोरोना संक्रमित मिला है। छात्र को कुछ दिन से बुखार था। जांच करने के बाद छात्र की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद स्कूल प्रशासन में हड़कंप मच गया। सुरक्षा को देखते हुए स्कूल को तीन दिन के लिए बंद करने का फैसला किया गया है। प्रशासन ने फैसला किया है कि स्कूल को पूर्ण रूप से सैनेटाइज कराया जाएगा और सभी बच्चों की कोरोना जांच होगी। कोरोना जांच नहीं होने तक बच्चों को घरों में रहने को कहा गया है।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा से हल्द्वानी यात्रा के लिए इन मार्गों को खोला गया, हेल्पलाइन नंबर भी जारी

राज्य में कोरोना वायरस के मामले लगातार कम हो रहे हैं और इसलिए तमाम सेवाओं को खोला जा रहा है। हालांकि 18 साल से छोटे बच्चों को कोरोना वैक्सीन नहीं लगी है। हमारी आप से अपील है कि सुरक्षा के साथ समझौता नहीं करे। खुद का ख्याल रखें ताकि अन्य लोग भी सुरक्षित रहें।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top