Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी से रानीखेत जा रही बस मुख्य बाजार की दुकानों में जा घुसी, चालक हो गया फरार

Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: हल्द्वानी से रानीखेत को जा रही बस सड़क हादसे का शिकार हो गई। हादसा गरमपानी तहसील क्षेत्र में सुबह करीब 11 बजे हुआ। बस अनियंत्रित होकर तीन दुकाने में जा घुस गई। अचानक हुए इस हादसे के बाद बस में बैठ यात्रियों में चीख पुकार मच गई। वहीं दुकान में बैठे स्थानीय लोगों को भी चोटे आई हैं। चौकाने वाली बात ये हैं कि हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया।

हादसे की सूचना मिलने के बाद चौकी इंचार्ज दिलीप कुमार और तहसीलदार मनीषा बिष्ट मौके पर पहुँचे। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को हॉस्पिचल पहुंचाया गया। उन्होंने बताया कि हल्द्वानी से रानीखेत जा रही केमू बस संख्या यूके04पीए 0737 अनियंत्रित होकर बाजार के बीच दुकानों में घुस गई। जिससे दुकानदार व चालक घायल हो गए। वहीं मौका देख बस चालक मौके से फरार हो गया।

ग्राम प्रधान कन्नू गोस्वामी ने कहा कि इस स्थान पर कुछ वक्त पहले ही ट्रक दुकानों के अंदर घुस गया था। एक बार फिर बाजार के बीच दुकानों में बस घुस गई। उन्होंने कहा कि बड़ा हादसा होने से टल गया है। उन्होंने इसे एनएच की लापरवाही से हमेशा हादसे हो रहे हैं। उन्होंने बाजार में स्पीड ब्रेकर, चिन्ह बनाने की बात कही है।

Join-WhatsApp-Group
Ad
यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल पुलिस के दरोगा की शिकायत WhatsApp पर मिली, डीजीपी ने किया सस्पेंड
To Top