Almora News

नशे का गंदा खेल, हल्द्वानी से स्मैक खरीदकर अल्मोड़ा में बेच रहा था 20 साल का युवक


अल्मोड़ा: स्मैक उत्तराखंड के लिए एक खतरा बन चुकी है। नशे के दलदल में उत्तराखंड के हजारो युवा फंसते जा रहे हैं। कोई पी रह है तो कोई पीने के लिए बेच रहा है। गैरकानूनी काम केवल गलत नतीजे देता है। पिछले कुछ वक्त में उत्तराखंड पुलिस ने स्मैक के साथ कई लोगों को पकड़ा है। इस लिस्ट में अधिकतर छात्र हैं। उत्तराखंड के भविष्य के लिए यह बिल्कुल भी सही नहीं है, जिस उम्र में युवाओं को पढ़ाई व अपना करियर बनाना चाहिए उसमें वह या तो नशा मुक्ति केंद्र में हैं या फिर जेल में…..अल्मोड़ा पुलिस ने स्मैक के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। युवक की उम्र केवल 20 साल है। वह इससे पहले चोरी के आरोपों के चलते भी गिरफ्तार हो चुका है।

अल्मोड़ा पुलिस ने नशे के खिलाफ अभियान शुरू किया हुआ है। पुलिस सिकुड़ा बैंड के पास चेकिंग कर रही थी। पुलिस ने इसी दौरान एक युवक को रोका और उसकी तलाशी की गई। युवक के पास पुलिस को 5.84 ग्राम स्मैक मिली। इसके अलावा युवक के पास एक इलेक्ट्रिक तराजू भी मिला। युवक की पहचान अंशुल पुत्र मनोज कुमार के रूप में हुई। वो राजपुरा धारानौला का रहने वाला है। बाजार में पकड़ी गई स्मैक की कीमत 58 हजार रुपए बताई जा रही है। युवक साल 2018 में चोरी के मामले में गिरफ्तार हो चुका है। युवक ने पुलिस को बताया कि वह हल्द्वानी से स्मैक खरीदता था और पहाड़ के युवाओं को ज्यादा रुपए में बेचता था। पुलिस ने युवक के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top