Sports News

उत्तराखंड की कप्तान अंजू तोमर को चयनकर्ताओं ने इंडिया-B टीम का बनाया उपकप्तान


हल्द्वानी: उत्तराखंड की आलराउंडर खिलाड़ी कप्तान अंजू तोमर ( anju tomar vice captain India b team) को इंडिया बी टीम में जगह मिली है। उन्हें महिला चैलेंजर ट्रॉफी के लिये उपकप्तान बनाया गया है। उनके चयन से उत्तराखंड के क्रिकेट प्रेमी और खिलाड़ियों में खुशी की लहर है।

मूल रूप से देहरादून की रहने वाली अंजू तोमर( All rounder anju tomar uttarakhand) ने उत्तराखंड की टीम से अपने बल्ले ओर गेंद से कमाल किया। पिता नारायण सिंह तोमर और माता कमला तोमर की बेटी ने उत्तराखंड के लिये ऑलराउंडर खिलाड़ी के रूप में अपनी जगह बनाई।

यह भी पढ़ें 👉  फिर कांप गई देवभूमि...बागेश्वर समेत तीन जिलों में महसूस किए गए भूकंप के झटके

उन्होंने वनडे टूर्नामेंट में 283 रनों और 5 विकेट लेकर अपने प्रदर्शन से भारत के चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी खींचा है। वह 4 दिसंबर से 8 दिसंबर तक विजयवाड़ा में होने वाले टूनामेंट में टीम से जुड़ जायेगी।

यह भी पढ़ें 👉  BSP ने जारी की प्रत्याशियों की पहली लिस्ट, हल्द्वानी से जितेंद्र को मिला टिकट

अंजू के चयन पर क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड (सीएयू)के सचिव महिम वर्मा,कार्यवाहक कोषाध्यक्ष दीपक मेहरा,अंजू तोमर के कोच रोहित चौहान,जिला नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष कमल पपनै,किशन अनेरिया,क्रिकेट एसोसिएशन अल्मोड़ा के सचिव हर्ष गोयल सहित प्रदेश से कई खिलाड़ियों ने उन्हें शुभकामनाएं प्रेषित की।

To Top