Uttarakhand News

अंकिता की हत्या से एक दिन पहले के WhatsApp चैट वायरल, एक्सट्रा सर्विस का भी जिक्र

Ad
Ad
Ad
Ad

ऋषिकेश: अंकिता भंडारी हत्याकांड में सोशल मीडिया पर चर्चाएं लगातार जारी हैं। अब इंटरनेट पर अंकिता और उसके दोस्त के कई व्हाट्सएप चैट भी वायरल हो गए हैं। जिसमें अंकिता साफ तौर पर पता चल रहा है कि रिजॉर्ट में काम करने को लेकर वह असहज थी। उत्तराखंड डीजीपी अशोक कुमार ने भी कहा है कि चैट से यह पता लगता है कि अंकिता पर दबाव था।

गौरतलब है कि रविवार की शाम अंकिता का अंतिम संस्कार किया गया था। मगर अंकिता के विदा हो जाने के बाद भी अभी कई सारे सवाल सुलझे नहीं हैं। इंटरनेट पर वायरल अंकिता की व्हाट्सएप चैट भी कई सवालों को कुरेद रही है। इनमें अंकिता ने रिजॉर्ट में काम ना करने की बात कही है। साथ ही बताया है कि उससे बहुत गलत काम करने को कहा जाता है।

अंकिता ने चैट में बताया है कि ग्राहकों को स्पेशल सर्विस के लिए मना किया तो लड़ाई होगी और उसे काम से निकलना पड़ेगा। जब चैट में दोस्त ने अंकिता को कॉल करने को कहा तो अंकिता ने कहा कि आवाज आएगी तो अंकित यहां आ जाएगा। 17 सितंबर की यह बातें अंकिता की मौत से एक दिन पहले की हैं। चैट में अंकिता ने और भी बातें की हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में अवैध निर्माण करने पर सजा नहीं होगी, नियम बदल गया है

अंकिता ने कहा कि… अंकित बोल रहा है कि तुम्हें गेस्ट हैंडल करने हैं। अगर नहीं किया तो तुम्हें काम से हटा देंगे और दूसरी लड़की को रख लेंगे। अंकिता ने बताया … मंडे को वीआईपी गेस्ट आ रहे हैं और उन्हें एक्स्ट्रा सर्विस देनी है। अंकिता ने चैट में यह भी लिखा कि बहुत गंदा होटल है, मुझे यहां काम नहीं करना। डीजीपी अशोक कुमार ने भी मीडिया से कहा कि अंकिता पर गलत काम करने का दबाव था।

Join-WhatsApp-Group
Ad
To Top