Udham Singh Nagar News

“बाहर जाओ तो गोलगप्पे खा लो…”,केजरीवाल ने उत्तराखंड की महिलाओं से किया बड़ा वादा


"बाहर जाओ तो गोलगप्पे खा लो...",केजरीवाल ने उत्तराखंड की महिलाओं से किया बड़ा वादा
Ad
Ad

काशीपुर: आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi Cm Arvind Kejriwal) ने एक और चुनावी वादा किया है। इस बार उन्होंने उत्तराखंड की महिलाओं और बेटियों के लिए बड़ी घोषणा की है। पैसे की ताकत को बयां करते हुए मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि सरकार बनने के बाद वह 18 साल से ऊपर की महिलाओं को प्रतिमाह 1000 रुपए देंगे।

Ad
Ad

आगामी 2022 के  विधानसभा चुनाव (Uttarakhand elections 2022) को देखते हुए आम आदमी पार्टी नेता व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उत्तराखंड में अपने पांचवें दौरे पर मंगलवार को काशीपुर आए थे। एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे केजरीवाल ने महिलाओं के हितों के बारे में बात करते हुए अपनी पार्टी का मन सामने रखा। इस दौरान कर्नल (रि.) अजय कोठियाल मौजूद रहे।

अरविंद केजरीवाल ने कहा मैं जब भी यहां आता हूं, गारंटी दे कर जाता हूं। ऐसा इसलिए क्योंकि मुझे पहले की बाकी सरकारों की तरह वादे करने पर विश्वास नहीं है। इस मौके पर दिल्ली के सीएम ने पैसे की ताकत (power of money) बताई। उन्होंने कहा कि पैसे में बड़ी ताकत होती है लेकिन महिलाएं अपने पिता, पति और पुत्र पर ही पैसों के लिए निर्भर रहती हैं। इसे खत्म करने के लिए हमने प्लान बनाया है।

उन्होंने वादा किया कि अगर आम आदमी पार्टी (AAP) 2022 में सत्ता में आती है तो वह उत्तराखंड में 18 साल से ऊपर की सभी महिलाओं को 1000 रुपये मासिक भत्ता देगी। सीएम केजरीवाल ने कहा ”पैसे में बड़ी ताकत होती है। जेब में अगर पैसा हो तो आजादी रहती है। बाहर जाओ तो गोलगप्पे खा लो, एक सूट खरीद लो।”

अरविंद केजरीवाल के मुताबिक अगर आम आदमी पार्टी की सरकार उत्तराखंड में बनती है तो वह एक परिवार की हर महिला को अलग-अलग एक हजार रुपए देंगे। इस लिहाज से एक परिवार में अगर पांच महिलाएं है तो पांचों को इसका लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा आगामी चुनावों में महिलाएं निर्णायक की भूमिका में होंगी। इस बार महिलाएं उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाएंगी।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top