Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी के लिए खुशखबरी, आर्यन जुयाल का टी20 टीम में चयन

Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: भारतीय घरेलू क्रिकेट के सीजन की शुरुआत अंडर 19 महिला टूर्नामेंट से हो गई है। अब सैयद मुश्ताक़ अली टी20 ट्रॉफी की तैयारियां जारी हैं। उत्तराखंड की टीम का चयन कुछ दिनों पहले हो गया था। जिसमें हल्द्वानी के दीक्षांशु नेगी को टीम का उपकप्तान बनाया गया था। अब हल्द्वानी शहर के लिए एक और अच्छी खबर है। उत्तर प्रदेश क्रिकेट टीम का चयन हो गया है। हल्द्वानी के आर्यन जुयाल को भी टीम में जगह मिली है।

ऊंचापुल, हल्द्वानी निवासी आर्यन जुयाल के चयन से हल्द्वानी और उत्तराखंड के क्रिकेट प्रेमियों में खुशी की लहर है। बता दें कि यूपीसीए द्वारा बीते दिन उत्तर प्रदेश की क्रिकेट टीम का चयन किया गया है। करन शर्मा को टीम का कप्तान बनाया गया है। जबकि समीर चौधरी टीम के उपकप्तान होंगे। उल्लेखनीय है कि आर्यन जुयाल भारत की तरफ से अंडर 19 टीम में भी खेल चुके हैं।

आर्यन जुयाल ने विजय हजारे ट्रॉफी के पिछले सीजन में शानदार शतक जड़ा था। आर्यन जुयाल ने उत्तर प्रदेश की टीम से खेलते हुए दिल्ली के खिलाफ शतकीय पारी खेली थी। आर्यन ने 134 गेंदों में नाबाद 120 रन बनाए थे। जिसकी बदौलत यूपी की टीम ने दिल्ली को बड़ी आसानी से हरा दिया। इस सीजन आर्यन का बल्ला ठीक ठाक चला था। पिता डॉक्टर संजय जुयाल और मां डॉ प्रतिभा जुयाल ने आर्यन ने यूपी टीम में चयन पर खुशी व्यक्त की है।

Join-WhatsApp-Group
Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में एटीएम लूटने की कोशिश नाकामयाब, तोड़फोड़ करके भागा संदिग्ध युवक
To Top