Nainital-Haldwani News

कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत ने कहा हल्द्वानी विधानसभा सीट से नहीं लड़ूंगा चुनाव


कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत ने कहा हल्द्वानी विधानसभा सीट से नहीं लड़ूंगा चुनाव

हल्द्वानी: जैसे जैसे चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं। ठीक वैसे वैसे राजनैतिक दलों की नीतियां भी ढलती जा रही हैं। हर कोई अपने स्तर पर मतदाताओं को लुभाने की कोशिशो में लगा हुआ है। पार्टियों के कार्यकर्ता सड़कों पर उतर कर प्रचार शुरू कर चुके हैं। कालाढूंगी विधानसभा सीट पर भाजपा में चल रही उथल पुथल के बीच कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत ने मंशा साफ कर दी है। वह इसी सीट से चुनाव लड़ना चाहते हैं।

दरअसल 2022 विधानसभा चुनावों के लिए कालाढूंगी विधानसभा सीट पर हर किसी की नजरें हैं। पहला इसलिए क्योंकि इस सीट से जीत का परचम लहराने वाले बंशीधर भगत मौजूदा कैबिनेट में मंत्री हैं। दूसरा इसलिए क्योंकि भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने इस सीट से अपनी दावेदारी पेश कर दी थी।

यह भी पढ़ें 👉  अच्छी खबर है...दिल्ली से उत्तराखंड के तीन शहरों के लिए चलेंगी AC बसें

बता दें कि बंशीधर भगत के हल्द्वानी सीट से चुनाव लड़ने की संभावनाएं भी काफी मानी जा रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स में ये बात लगातार फैल रही थी कि भगत अपनी कालाढूंगी सीट छोड़कर हल्द्वानी की सीट से चुनाव लड़ेंगे। मगर अब बंशीधर भगत ने अपनी इच्छा जाहिर कर दी है। उन्होंने कहा है कि वे कालाढूंगी के अलावा कहीं से चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल में मां नयना देवी के दर्शन के बाद IAS दीपक रावत ने संभाला कुमाऊं कमिश्नर का चार्ज

गौरतलब है कि रामपुर रोड स्थित एक रेस्टोरेंट में पत्रकारों से वार्ता की। इसी दौरान भगत ने कालाढूंगी में कई दावेदारों की दावेदारी के सवाल पर अपने दिल की बात भी कही है। उन्होंने कहा कि पार्टी में लोकतंत्र होने के चलते कोई भी दावेदारी पेश कर सकता है। इस दौरान बंशीधर भगत बड़े ही शायराना अंदाज में नजर आए।

उन्होंने एक शेर ‘मैं तो एक दीया हूं, मेरा काम है अंधेरे में प्रकाश फैलाना, ये हवाएं हैं, जो बेवजह ही मेरा विरोध करती हैं, कोई इन हवाओं को समझा दे, कभी ये खुद को आजमा के देख ले, बहुत दीये बुझाने की कोशिश की है, कभी एक दीया जला के तो देखें’ भी कहा। लाजमी है कि इसके द्वारा बंशीधर भगत ने सभी प्रतिद्वंद्वियों को संदेश दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-नैनीताल में बारिश से बढ़ी सर्दी, अगले पांच दिन पहाड़ों में बारिश और बर्फबारी के आसार

इस मौके पर उन्होंने और भी कई अहम बातें की। मगर सबसे महत्वपूर्ण बात ये रही कि बंशीधर भगत ने कालाढूंगी सीट से ही चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है। उन्होंने कहा कि मैं कालाढूंगी से ही विधानसभा चुनाव लड़ूंगा। मेरी अन्य जगह से चुनाव लड की कोई इच्छा नहीं है। वैसे भी मैं पार्टी का सच्चा सिपाही हूं। पार्टी की रीति-नीति के अनुसार ही चलूंगा।

Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School
Ad
Ad

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top