Uttarakhand News

उत्तराखंड में बाज़ार खोले जाने की अटकलें तेज,प्रदेश अध्यक्ष ने की CM रावत से अपील

उत्तराखंड में तीन दिन दुकानों को खोलने की परमिशन, फिर 22 से शुरू होगा अनलॉक

देहरादून: कोरोना के विपरीत काल में संक्रमण ने आमजनों को दो तरह से तोड़ कर रखा है। एक तो अपनों को खोने का गम और ऊपर से व्यापारी वर्ग के लिए बाजार ना खुलने की मुसीबत। कई घरों में हालात चटनी रोटी पर आ गए हैं तो कही कही वह भी नसीब नही हो पा रही है। ऐसे में बाजारों को खोलने की अटकलें बार बार दम भर रही है। इस बार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने भी सीएम तीरथ सिंह रावत से अपील की है।

प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामलों में आई कमी को देखते हुए आने वाले दिनों में राज्य सरकार बाजार खोलने के संबंध में विचार कर सकती है। यही अटकलें आखिरी बार गाइडलाइन आने से पहले भी लगाई गई थी। लेकिन तब सरकार ने इस फैसले को टाल दिया। जिसके बाद से व्यापारियों में खासा रोष भी व्याप्त है। अब इसी सिलसिले में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने मंगलवार को सीएम तीरथ सिंह रावत से मुलाकात की।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने बताया कि मुख्यमंत्री को व्यापारियों की परेशानियों के बारे में अवगत कराया। आर्थिक संकट से जूझ रहे परिवारों के हितों में बाज़ार खोलने पर विचार विमर्श करना चाहिए। मदन कौशिक ने बताया कि संक्रमण बढ़ने पर व्यापारियों ने ही मार्केट बंद करने की पहल की थी। ऐसे में अब संक्रमण में कमी देखते हुए उनके द्वारा बाजार को खोलने की मांगें की जा रही हैं।

मदन कौशिक ने कहा कि उन्होंने सीएम से इसी बाबत आग्रह किया है कि कोरोना नियमों की देख रेख के साथ अब बाजारों को खोलना चाहिए। अगर नियमति रूप से बाजार खुलते हैं तो भीड़ कम होगी। साथ ही जनता और व्यापारी दोनों को राहत मिलेगी। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ने इस बारे में विचार करने का भरोसा दिया है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में कोई सकारात्मक फैसला लिया जाएगा।

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top