Election Talks

बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल ने खटीमा पहुंचकर सीएम धामी के लिए मांगे वोट


Ad
Ad
Ad
Ad

खटीमा: भारतीय जनता पार्टी आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर किसी भी तरह की कोर कसर बाकी नहीं छोड़ रही है। पार्टी ने बड़े बड़े स्टार प्रचारकों को प्रचार प्रसार के लिए मैदान पर उतारा हुआ है। इसी कड़ी में अब खटीमा में खुद सीएम धामी के लिए वोट मांगने बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल आए थे। जुबिन नौटियाल ने जहां सीएम धामी के लिए वोट मांगे तो वही खटीमा के युवाओं को झूमने पर मजबूर कर दिया।

गौरतलब है कि 12 फरवरी यानी आज शाम 5:00 बजे के बाद चुनाव प्रचार प्रसार बंद कर दिया जाएगा। खटीमा की बात करें तो सीएम धामी के गृह क्षेत्र होने की वजह से यह हॉट सीट बन गई है। कांग्रेस ने भुवन कापड़ी को प्रत्याशी बनाया है। 2017 के चुनावों में हार जीत का मार्जिन कम रहा था। इसलिए इस सीट पर हर किसी की नजरें हैं।

इसी क्रम में सीएम धामी के लिए वोट मांगने जुबिन नौटियाल खटीमा पहुंचे। बता दें कि बीते दिन जुबिन नौटियाल खटीमा के रामलीला मैदान पहुंचे थे। सुबह से ही युवा रामलीला मैदान में इकट्ठा होने लग गए थे। जैसे ही जुबिन नौटियाल स्टेज पर आए युवा खुशी से झूम उठे। इस दौरान जुबिन नौटियाल ने कहा कि खटीमा के लोग बहुत सुरीले हैं। गौरतलब है कि सभी युवक युवतियां विपिन के गानों पर झूम रहे थे।

इस दौरान खटीमा से भाजपा के प्रत्याशी और वर्तमान में प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि 14 फरवरी लोकतंत्र का महाकुंभ आने वाला है। इस शुभ कार्य में हिस्सा अवश्य लें। और विकास का व्रत रखकर मतदान करें। प्रदेश की भाजपा सरकार 50 हजार पदों पर युवाओं को नौकरी दी जाएगी। बेरोजगारों को तीन हजार रुपए प्रति माह भत्ता दिया जाएगा। इससे पहले बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर ने भी खटीमा पहुंचकर सीएम धामी के लिए वोट मांगे थे।

Join-WhatsApp-Group
To Top