Nainital-Haldwani News

कालाढूंगी से दुखद खबर, सांड ने महिला को मार डाला

Ad
Ad
Ad
Ad

कालाढूंगी: इन दिनों मवेशियों का सड़क पर निकलने का सिलसिला पहले से काफी अधिक बढ़ गया है। जिसका दंश कालाढूंगी की एक महिला को झेलना पड़ा। कमलुवागांजा के पास अपने पीछे पड़े सांड को जब महिला ने भगाने की कोशिश की तो सांड ने उसपर सींग से हमला कर दिया। इलाज के लिए हल्द्वानी ले जाते वक्त महिला ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। जिससे पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है।

मंगलवार शाम को भीमपुरी कमलुवागांजा के रहने वाली दयाल चंद्र की 33 वर्षीय पत्नी दीपा देवी घर पर ही थी। रोज की तरह उसकी गाय जंगल से चरने के बाद घर आई तो पीछे से एक सांड भी गायों के साथ आ पहुंचा। महिला ने ज्यों ही सांड को भगाने के लिए डंडे का इस्तेमाल किया त्यों ही सांड ने उसपर हमला बोल दिया। सांड ने महिला की जांघ पर सींग मारा और उसे फेंक दिया। जिससे महिला को गंभीर चोट आई।

गंभीर हालत में उसे कालाढूंगी अस्पताल ले जाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार देने के बाद हल्द्वानी के लिए रेफर किया गया। मगर रास्ते में ही महिला ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। महिला की मौत के बाद से स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है। गौरतलब है कि आवारा मवेशियों का सड़कों पर घूमना अब आम बात हो गई है। इससे सड़क दुर्घटना का भी भय बना रहता है।

Join-WhatsApp-Group
Ad
यह भी पढ़ें 👉  नए साल से पहले खुशखबरी, उत्तराखंड पुलिस के 1611 कांस्टेबलों का हुआ प्रमोशन
To Top