Haridwar News

उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा, कार पलटने से आठ साल के बेटे सहित दादा-पिता की मौत


Ad
Ad
Ad
Ad

रुड़की: अनहोनी को कोई नहीं टाल सकता, ना ही अनहोनी का समय पता लगाया जा सकता है। अनहोनी कभी भी घट सकती है। हरिद्वार से दिल्ली जा रहे एक परिवार ने नहीं सोचा होगा कि एक सफर उनके लिए बेहद दुखद साबित होने वाला है। दरअसल रुड़की के नगला इमरती गांव के पास हाईवे पर कार पलटने से 8 साल के बच्चे और उसके पिता और दादी की मौके पर मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक ग्राम मुकुंदपुर दिल्ली का रहने वाला एक परिवार हरिद्वार आया हुआ था। परिवार की वापसी मंगलवार को थी। सुबह जैसे ही सभी परिजन कार में सवार होकर दिल्ली के लिए निकले तो नगला इमरती गांव के पास सोलानी पुल पर एक ट्रक ने उनकी कार को ओवरटेक किया। चालक ने कार को बचाने के चक्कर में कार को डिवाइडर पर चढ़ा दिया। जिस वजह से कार पलट गई।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: हल्दुचौड़ की आयुषी पांडे ने भाषण प्रतियोगिता में मारी बाजी, प्रदेश में पाया पहला स्थान

कार पलटने की वजह से 8 साल के बच्चे सहित तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकि 4 साल के एक बच्चे सहित एक व्यक्ति को गंभीर रूप से चोटें आई हैं। घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया। वहां से उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया। बता दें कि मृतकों में 8 साल का बच्चा और उसके पिता व दादी हैं। जबकि छोटा भाई और दादा गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

Join-WhatsApp-Group
To Top