Nainital-Haldwani News

भवाली में कार के ऊपर कार गिरने से हादसा, मगर भगवान का लाख लाख शुक्र है…

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

भवाली: पहाड़ों में आए दिन हादसों की खबर अब आम हो गई है। इस बार एक ऐसी ही घटना ने लोगों को परेशान कर दिया। पहाड़ की सड़क पर चल रही एक कार अचानक नीचे चल रही दूसरी कार के ऊपर गिर गई। इसकी वजह से दोनों कारों के परखच्चे उड़ गए। फ्रूट मार्केट के पास हुई इस घटना में किसी को चोट तो नहीं आई। लेकिन दोनों कारें बुरी तरह से क्षतिग्रस्त जरूर हो गई।

बीते दिन फ्रूट मार्केट से रेहड़ को जाने वाले रास्ते पर एक वरना कार संख्या DL 8X 2670 ढलान पर आते समय अनियंत्रित होकर 20 फीट नीचे गिर गई और इस दौरान यह गाड़ी मुख्य सड़क में रामगढ़ से भवाली की ओर जाती ब्रेजा कार संख्या यूके 04 एजे 2197 के ऊपर जा गिरी। ब्रेजा में नैकाना, रामगढ़ के रहने वाले रोहित नेगी और विपिन सिंह सवार थे। जबकि वरना में साकिर हुसैन समेत जाकिर व सद्दाम खान बैठे थे।

हादसे में दोनों कारों के बुरी तरह से परखच्चे उड़ गए। सभी को हल्की फुल्की चोट भी आई। मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। पुलिस की टीम भी मौके पर आई। हालांकि, दोनों पक्षों ने आपस में समझौता कर लिया। एसएसआई प्रकाश सिंह मेहरा ने जानकारी दी और बताया कि वरना कार के ब्रेजा के ऊपर गिर जाने से कारें क्षतिग्रस्त हुई हैं। मगर हादसे में सभी सुरक्षित हैं।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम विभाग की भविष्यवाणी हुई सच, बारिश के बाद नैनीताल में बढ़े बर्फबारी के आसार
To Top