Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी: सीडीओ का चेतावनी भरा फरमान,एक हफ्ते में सुधार नहीं हुआ तो नौकरी होगी खत्म

Ad
Ad
Ad
Ad

नैनीताल: जनपद में मनरेगा की योजनाओ का लाभ आमजनमानस तक पहुंचाने हेतु विकास खण्डों मे कनिष्ठ अभियंताओं की मनरेगा योजना के तहत तैनाती कर दी गई है यह जानकारी मुख्य विकास अधिकारी डॉ संदीप तिवारी ने दी है। मुख्य विकास अधिकारी डॉ. तिवारी ने बताया कि भारत सरकार की महत्वपूर्ण मनरेगा योजना में कार्याे की गुणवत्ता एवं समयबद्धता को देखते हुए जनहित में जनपद में मनरेगा योजना मेें लम्बे समय से एक ही विकास खण्ड में कार्यरत कनिष्ठ अभियंताओं को एक विकास खण्ड से दूसरे विकास खण्ड में स्थानान्तरित किया गया है।

मुख्य विकास अधिकारी ने बताया कि ललित बेलवाल एवं नीरज जलाल को विकास खण्ड भीमताल से विकास खण्ड रामनगर, संजय चौहान एंव संजय सक्सेना को हल्द्वानी से भीमताल, विक्रम विष्ट धारी से विकास खण्ड कोटाबाग, गिरीश काण्डपाल धारी से रामनगर, अजय प्रकाश रामनगर से रामगढ़, योगेश कुमार रामनगर से धारी, झवनीश कुवर रामनगर से रामगढ़, सुनील कुमार कोटाबाग से धारी एवं नीरज कुमार एवं कमलेश चन्द्र को विकास खण्ड रामगढ़ से विकास खण्ड हल्द्वानी में स्थानान्तरित किया गया है।

विकास खण्ड ओखलकांडा में मनरेगा योजना के अन्तर्गत कार्यों की प्रगति न्यून (न्यूनतम) रहने पर मुख्य विकास अधिकारी डॉ संदीप तिवारी ने गम्भीरता से लिया है। डॉ तिवारी ने कनिष्ठ अभिंयता मनरेगा गोविन्द बर्गली, सौरभ मेहता एवं गौरव तिवारी द्वारा मनरेगा के प्राक्कलन समय पर तैयार नहीं करने विकास खण्ड मे चल रहे कार्यों के फोटोग्राफ जनपद स्तरीय ग्रुप मे साझा नहीं करने तथा समय पर कार्यों की एम0बी0 ऑनलाइन नही करने को गम्भीरता से लिया है। मुख्य विकास अधिकारी ने सम्बन्धित कनिष्ठ अभियंताओं को अन्तिम चेतावनी दी जाती है कि एक सप्ताह के भीतर कार्य प्रणाली में सुधार नहीं होने पर अभियंताओं की सेवायें समाप्त कर दी जायेगी।

Join-WhatsApp-Group
Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी की वसुंधरा जोशी से मिलिए...जिन्होंने पहाड़ी खाने से विराट-अनुष्का को बनाया फैन
To Top