Champawat News

चंपावत में बीए के छात्र ने ड्रीम-11 में जीते 18 लाख रुपए, घर बनाने का सपना होगा पूरा

Ad
Ad
Ad
Ad

देहरादून: उत्तराखंड का चंपावत जिला इन दिनों उपचुनाव के लिए चलते सुर्खियों में है। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चंपावत विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। पूरे राज्य की नजर इन चुनावों पर है। वहीं आईपीएल के वजह से भी चंपावत जिला सुर्खियों में आ गया है। जिले में अमोड़ी डिग्री कॉलेज में बीए के छात्र की किस्मत चमकी है। आईपीएल-15 में उसने अपने क्रिकेट के ज्ञान का इस्तेमाल किया और 18 लाख रुपए जीत लिए।

जानकारी के अनुसार कोट अमोड़ी गांव के 18 वर्षीय नरेश चंद्र भट्ट ने रविवार को ड्रीम-11 में 33 रुपये लगाकर टीम बनाई। पंजाब और हैदराबाद के मुकाबले में उन्हें पहला स्थान मिला और 18 लाख रुपए के विजेता नरेश बन गए हैं। नरेश के परिवार की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है। उनके लिए 18 लाख रुपए काफी मदद कर सकते हैं।

नरेश के पिता मजदूरी करते हैं। नरेश के पिता घर बना रहे थे लेकिन रुपए पूरे नहीं होने की वजह से काम अधूरा रह गया। नरेश ने कहा कि इन रुपयों से वह अपने मकान का जो काम रह गया है उसे पूरा कराएंगे। बता दें कि आईपीएल-15 में 10 टीमें भाग ले रही हैं। अंतिम चार में गुजराज, राजस्थान, लखनऊ और बेंगलुरू हैं। इन टीमों में से केवल राजस्थान ही पूर्व में आईपीएल का खिताब जीतने में सफल हुई है।

Join-WhatsApp-Group
Ad
To Top