Haridwar News

एक्शन का सिलसिला जारी, सीएम धामी ने थाना इंचार्ज को किया सस्पेंड

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

देहरादून: हरिद्वार के शिवगढ़ और फूलगढ़ में शराब के सेवन से हुई मौत के मामले में सीएम पुष्कर सिंह धामी ने सख्त एक्शन लिया है। भले ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार हो रहा हो लेकिन मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने तत्काल प्रभाव से संबंधित थाना इंचार्ज को सस्पेंड करने का आदेश दे दिया है। इसके साथ ही जांच भी शुरू हो गई है। सीएम के एक्शन से साफ हो गया है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने तक कई अधिकारियों की सांसे अटकी रहेंगी।  

हालांकि डीएम हरिद्वार ने कहा कि ग्राम शिवगढ और फूलगढ में प्रथम दृष्टया प्रकरण जहरीली शराब सेवन का प्रतीत नहीं होता है। ग्राम पंचायत शिवनगर के मजरा शिवगढ़, फूलगढ़, दुर्गागढ़ एवं गोविंदगढ़ में किसी अन्य व्यक्ति के बीमार होने संबंधित कोई प्रकरण संज्ञान में नहीं आया है किंतु फिर भी एहतियात के तौर पर सभी शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है और रिपोर्ट के सामने आने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।  

ग्राम शिवगढ़ में 01 व ग्राम फूलगढ़ में 03 व्यक्तियों की शनिवार को मृत्यु हुई है। बिरमपाल निवासी ग्राम शिवगढ़ उम्र लगभग 70 वर्ष बीमार थे और उन्होंने मदिरा का सेवन नहीं किया था। अमरपाल निवासी ग्राम फूलगढ़ उम्र लगभग 30 वर्ष की मृत्यु शुक्रवार को हुई। जिनका निधन आपसी मारपीट के कारण होना प्रकाश में आया है जिसके संबंध में थाना पथरी में भी मुकदमा पंजीकृत है। म फूलगढ़ में मनोज उम्र लगभग 40 वर्ष एवं रुण उम्र लगभग 38 वर्ष की मृत्यु अत्यधिक शराब का सेवन करने के कारण होना प्रकाश में आया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में पिता ने अपनी 13 वर्षीय बेटी को अकेला पाकर किया दुष्कर्म, शर्मनाक
To Top