Uttarakhand News

जन्मदिन पर उत्तराखंड सीएम ने DGP को दिए निर्देश,मेरे काफिले से जनता को नहीं होनी चाहिए परेशानी


जन्मदिन पर उत्तराखंड सीएम ने DGP को दिए निर्देश,मेरे काफिले से जनता को नहीं होनी चाहिए परेशानी

देहरादून: अपने जन्मदिन हेतु अनेकों कार्यक्रमों में शिरकत कर रहे मुख्यमंत्री धामी सुबह से ही महत्वपूर्ण घोषणाएं करने में लगे हुए हैं। प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए आवेदन शुल्क माफी के बाद अब सीएम धामी ने डीजीपी उत्तराखंड को निर्देश दिए हैं। डीजीपी अशोक कुमार से उन्होंने कहा है कि उनके काफिले की वजह से जनता को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए।

गौरतलब है कि हाल ही में सीएम पुष्कर सिंह धामी जब ऊधमसिंहनगर दौरे पर आए थे तो जनता को उनके आगमन से खासा परेशानी हो गई थी। दरअसल उनका काफिला काफी बड़ा होने के चलते जनता को जाम में पसीना बहाना पड़ा। पुलिस द्वारा की गई यातायात व्यवस्था भी फेल हो गई थी।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा से हल्द्वानी यात्रा के लिए इन मार्गों को खोला गया, हेल्पलाइन नंबर भी जारी

इसके बाद सीएम धामी ने ये निर्णय भी लिया था कि उनके काफिले को छोटा किया जाए। जिन अधिकारियों की जरूरत नहीं है, उन्हें ना बुलाया जाए। इसी क्रम में आज अपने बर्थडे के मौके पर उन्होंने पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार को निर्देश दिए कि कार्यक्रमों में आते व जाते समय उनके काफिले की वजह से लोगों को अनावश्यक रूप से परेशानी का सामना ना करना पड़े।

यह भी पढ़ें 👉  खत्म होगा शिक्षक बनने का इंतजार,उत्तराखंड में 451 पदों पर निकली भर्ती

मुख्यमंत्री धामी ने डीजीपी से कहा कि इस बात का विशेष ध्यान रखा जाए। साथ ही कहा कि ट्रैफिक को अधिक समय तक ना रोका जाए। यह सुनिश्चित किया जाए कि उनके काफिले की वजह से लोगों को आवागमन में अनावश्यक विलम्ब न हो। बता दें कि जनपदों में सभी पुलिस अधीक्षकों को भी इस संबंध में दिशा निर्देश जारी किए जाएंगे।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top