Uttarakhand News

जन्मदिन पर उत्तराखंड सीएम ने DGP को दिए निर्देश,मेरे काफिले से जनता को नहीं होनी चाहिए परेशानी


जन्मदिन पर उत्तराखंड सीएम ने DGP को दिए निर्देश,मेरे काफिले से जनता को नहीं होनी चाहिए परेशानी
Ad
Ad
Ad
Ad

देहरादून: अपने जन्मदिन हेतु अनेकों कार्यक्रमों में शिरकत कर रहे मुख्यमंत्री धामी सुबह से ही महत्वपूर्ण घोषणाएं करने में लगे हुए हैं। प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए आवेदन शुल्क माफी के बाद अब सीएम धामी ने डीजीपी उत्तराखंड को निर्देश दिए हैं। डीजीपी अशोक कुमार से उन्होंने कहा है कि उनके काफिले की वजह से जनता को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए।

गौरतलब है कि हाल ही में सीएम पुष्कर सिंह धामी जब ऊधमसिंहनगर दौरे पर आए थे तो जनता को उनके आगमन से खासा परेशानी हो गई थी। दरअसल उनका काफिला काफी बड़ा होने के चलते जनता को जाम में पसीना बहाना पड़ा। पुलिस द्वारा की गई यातायात व्यवस्था भी फेल हो गई थी।

यह भी पढ़ें 👉  BSNL का बिछेगा जाल,एक हजार से ज्यादा टावर लगेंगे तो पहाड़ों में भी सुनाई देगी मोबाइल की घंटी

इसके बाद सीएम धामी ने ये निर्णय भी लिया था कि उनके काफिले को छोटा किया जाए। जिन अधिकारियों की जरूरत नहीं है, उन्हें ना बुलाया जाए। इसी क्रम में आज अपने बर्थडे के मौके पर उन्होंने पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार को निर्देश दिए कि कार्यक्रमों में आते व जाते समय उनके काफिले की वजह से लोगों को अनावश्यक रूप से परेशानी का सामना ना करना पड़े।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:सड़क पर शराब पीता बॉबी कटारिया, पुलिस की चेतावनी को कहा, कोई दिक्कत नहीं

मुख्यमंत्री धामी ने डीजीपी से कहा कि इस बात का विशेष ध्यान रखा जाए। साथ ही कहा कि ट्रैफिक को अधिक समय तक ना रोका जाए। यह सुनिश्चित किया जाए कि उनके काफिले की वजह से लोगों को आवागमन में अनावश्यक विलम्ब न हो। बता दें कि जनपदों में सभी पुलिस अधीक्षकों को भी इस संबंध में दिशा निर्देश जारी किए जाएंगे।

Join-WhatsApp-Group
To Top