Ad
Nainital-Haldwani News

नैनीताल बाजार का कायाकल्प देखकर गदगद हुए CM धामी, DM गर्ब्याल की तारीफ की…

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

नैनीताल: शहरी बाजार का कायाकल्प करने हेतु जिला प्रशासन की सराहना खुद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने की है। सीएम धामी ने नैनीताल पहुंचने के उपरांत कई कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इसी मौके पर उन्होंने डीएम धीराज सिंह गर्ब्याल की भी पीठ थपथपाई।

बता दें कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार सुबह को नयना देवी मंदिर में पूजा करने के बाद पुलिस उपमहानिरीक्षक कुमाऊं परिक्षेत्र कार्यालय का विस्तारीकरण एवं पुलिस ट्रांजिट हास्टल कार्यालय का लोकार्पण किया। साथ ही नैनीताल के बाजारों समेत अन्य कार्यों को पारंपरिक शैली में सुंदरीकरण किए जाने पर जिलाधिकारी की तारीफ की।

यह भी पढ़ें 👉  अंकिता हत्याकांड पर पूर्व सीएम रावत का सवाल, किसके कहने पर चला था बुल्डोजर...

सीएम धामी ने कहा कि सरकार पहाड़ के शिल्प व निर्माण शैली को बढ़ावा देने के लिए प्रयासरत है। इस दिशा में नैनीताल जिला प्रशासन ने सराहनीय कार्य किया है। इस दौरान उन्होंने सेब उत्पादन को बढ़ावा देने पर जोर दिया। साथ ही नैनीताल के मल्लीताल खड़ी बाजार को पारंपरिक शैली में विकसित किए जाने के कार्य का लोकार्पण किया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी से हरियाणा जाना होगा आसान, कुछ ही दिनों में शुरू होगी डायरेक्ट बस सेवा

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री धामी ने तल्लीताल-मल्लीताल रिक्शा स्टेंड का पारंपरिक शैली के सुंदरीकरण, बीएम साह ओपन एअर थिएटर का पारंपरिक शैली में निर्माण एवं तल्लीताल में पारंपरिक शैली में निर्मित टोल बूथ का निर्माण का भी लोकार्पण किया। पं दीनदयाल उपाध्याय पार्क, बड़ा बाजार मल्लीताल, तल्लीताल डांठ, ठंडी सड़क में पारंपरिक शैली में समर हाउस का निर्माण व तल्लीताल कचहरी पार्किंग का निर्माण का शिलान्यास किया।

Join-WhatsApp-Group
To Top