Champawat News

सीएम नहीं आम आदमी बनकर पूरे क्षेत्र में घूमे विधायक धामी, तस्वीरें Viral


चंपावत: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपने विधानसभा क्षेत्र चंपावत में लोगों के बीच जाने से कभी नहीं कतराते। इस बार भी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो तेजी से वायरल हो गई हैं। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चंपावत भ्रमण पर हैं। ऐसे में शुक्रवार को सुबह-सबह सीएम धामी अपना बिस्तर छोड़ क्षेत्र के लोगों से मिलने के लिए सैर पर निकल पड़े। उन्होंने ब्लॉक रोड स्थित नित्यानंद जोशी की चाय की दुकान में बैठकर चाय की चुस्की ली।

सीएम धामी ने सभी लोगों से मिलते हुए उनका हालचाल तो जाना ही साथ ही सरकारी योजनाओं, कार्यक्रमों और विकास कार्यों पर चर्चा भी की। कुछ बच्चों ने भी इस दौरान सीएम धामी के सामने अपनी बातें रखीं और उनका आशीर्वाद लिया। इसके बाद मुख्यमंत्री धामी नागनाथ वार्ड होते हुए वहां पर पानी भर रही महिला से बातें करने लगे और पेयजल की स्थिति के बारे में जानने लगे।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी यहां पर भी नहीं रुके। इसके बाद उन्होंने बाजार होते हुए गोरलचोड़ जाने का फैसला किया। मुख्य बाजार में उन्होंने दुकान स्वामियों से बात की और उनका हालचाल जाना। पास में ही विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं की प्रैक्टिस कर रहे युवाओं से भी सीएम धामी ने बातचीत की और उनका हौसला बढ़ाया। यह कहना लाजमी होगा कि पुष्कर सिंह धामी चंपावत भ्रमण पर एक मुख्यमंत्री नहीं बल्कि एक विधायक के तौर पर नजर आए।

To Top