Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी में कोरोना से एक मरीज की मौत, खतरा बढ़ते ही प्रशासन ने जारी किया अलर्ट


हल्द्वानी में कोरोना से एक मरीज की मौत, खतरा बढ़ते ही प्रशासन ने जारी किया अलर्ट
Ad
Ad

हल्द्वानी: कोरोना के मामलों ने एक बार फिर से डराना शुरू कर दिया है। हल्द्वानी में कोरोना के छह नए मामले सामने आए हैं। जिससे प्रशासन व मेडिकल विभाग (Medical department) में टेंशन बढ़ गई है। बता दें कि हल्द्वानी में एक कोरोना मरीज की मौत भी हो गई है। इसी को देखते हुए प्रशासन ने अलर्ट जारी किया है और सैंपलिंग (Corona sampling) बढ़ाने के निर्देश दिए हैं।

Ad
Ad

सबसे पहले बीते दिनों देहरादून में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ने के बाद सफभी जिलों को निर्देश दे दिए गए। बॉर्डर पर टेस्टिंग (testing on borders) से लेकर नियमों को सख्ती से लागू करने के निर्देश डीजी हेल्थ डॉ. तृप्ति बहुगुणा ने दिए। अब हल्द्वानी में भी चिंता का माहौल (tension in Haldwani) बढ़ने लगा है। छह कोरोना संक्रमित और एक की मौत के बाद हलचल तेज हो गई है।

हल्द्वानी में प्रशासन ने अलर्ट जारी (Alert in Haldwani) कर सैंपलिंग में तेजी लाने को कहा है। बता दें कि कोरोना टेस्टिंग में भी बीते कुछ समय में कमी आई है। नियमों की पालना करते हुए भी लोग ढील बरत रहे हैं। इसी क्रम में प्रशासन अब कोई लापरवाही नहीं बरतना चाहता। इसलिए नुमाइश में भी सिटी मजिस्ट्रेट हल्द्वानी ऋचा सिंह (City Magistrate Haldwani) ने स्वास्थ्य विभाग से सैंपलिंग कराई।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी परीक्षा देने के बाद लापता हुए भाइयों के नैनीताल गेठिया में मिले शव

साथ ही प्रशासन ने कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए भीड़भाड़ वाली जगहों, शॉपिंग मॉल में भी कोविड सैम्पलिंग (Covid sampling in Malls) करवाई जाएगी। कोरोना के खतरे को देखते हुए प्रशासन ने आम जनता से सतर्कता बरतने की अपील की है। मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग (Social distancing) के नियमों को लेकर भी विभाग अब सतर्क हो गया है।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top