Dehradun News

उत्तराखंड: बच्चों के साथ गलत काम का आरोपी कोच बीमार…पीछे लगी है पुलिस


देहरादून: हाल ही में क्रिकेट कोच नरेंद्र शाह पर प्रशिक्षु महिला खिलाड़ियों के साथ गंदी हरकत करने का आरोप लगा था। इसके बाद पुलिस शाह के बयान दर्ज करने की कोशिश तो करती रही मगर बीच में कोई ना कोई बहाना या अड़चन भी पैदा होती रही। अब मंगलवार को शाह के बयान दर्ज नहीं हो पाए। ऐसा इसलिए क्योंकि शाह ने पेट में कुछ समस्या होने की बात डॉक्टरों को बताई तो उसे ऋषिकेश एम्स में भर्ती करा दिया गया।

आपको बता दें कि अब से 12 दिन पहले क्रिकेट कोच नरेंद्र शाह ने जहर खा लिया था, जिसके बाद उसकी तबीयत सामान्य हो गई थी। पुलिस ने बीच-बीच में बयान दर्ज करने की कोशिश की लेकिन कोई ना कोई बहाना बनता गया। अभी मंगलवार को उसे ऋषिकेश एम्स रेफर कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार, शाह ने पेट में दर्द की शिकायत पुलिस से की थी।

फिलहाल ये कहा जा रहा है कि, डॉक्टरों ने उसे एम्स में एंडोस्कोपी कराने की सलाह दी है। मंगलवार को पुलिस को उसके बयान दर्ज करने थे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। अभी एम्स में उसके साथ पुलिसकर्मी भी मौजूद हैं। वहीं, सीओ सदर पंकज गैरोला की माने तो पीड़ित बालिकाओं के बयान दर्ज कर लिए गए हैं, जिनके आधार पर नरेंद्र शाह के खिलाफ दर्ज मुकदमे में धाराएं बढ़ाई जा सकती हैं। बता दें कि उत्तराखंड क्रिकेट एसोसिएश ने कोच नरेंद्र शाह को निलंबित कर दिया है। नरेंद्र शाह भारतीय क्रिकेटर स्नेह राणा के कोच हैं।

To Top