Nainital-Haldwani News

नैनीताल झील में शव मिलने से मचा हड़कंप, 20 अक्टूबर से लापता था युवक


नैनीताल झील में शव मिलने से मचा हड़कंप, 20 अक्टूबर से लापता था युवक

नैनीताल: सरोवर नगरी हमेशा ही अच्छे कारणों से सुर्खियों में रहती है। पर्यटकों की आवाजाही नैनीताल को और भी खूबसूरत बनाती है। लेकिन बीते कुछ दिनों में नैनीताल में ना जाने क्या हो रहा है। पहले भारी बारिश के चलते आपदा ने इतना नुकसान पहुंचाया। अब आज सुबह नैनी झील में एक लापता युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया है।

दरअसल पाषाण देवी मंदिर के पास नैनी झील में राहगीरों को सोमवार सुबह एक युवक का शव उतराता हुआ दिखा। जिसकी सूचना उन्होंने 112 के माध्यम से पुलिस को दी। सूचना मिलने के फौरन बाद एसओ रोहिताश सिंह सागर, एसआई दीपक बिष्ट, चीता कांस्टेबल शिवराज राणा अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। जिसके बाद शव को झील में से बाहर निकाला गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में वैक्सीन लिए बिना ही मिल रहे टीका लगने के मैसेज, मृतकों के परिजन भी परेशान

जानकारी के मुताबिक तल्लीताल फांसी गधेरा निवासी जयप्रकाश 20 अक्टूबर सुबह घर से निकला था। चार दिन तक उसकी तलाशबीन के बाद जब अता पता नहीं लगा तो परिजनों ने रविवार को तल्लीताल थाने में युवक की गुमशुदगी दर्ज करवाई। पुलिस ने तुरंत ही युवक की तलाश शुरू कर दी थी। ऐसे में अगली ही सुबह युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में कोरोना से एक मरीज की मौत, खतरा बढ़ते ही प्रशासन ने जारी किया अलर्ट

एसओ रोहिताश सिंह सागर ने बताया कि मृतक के परिजनों को जानकारी दे दी गई है। एक दिन पहले ही पुलिस को गुमशुदगी की बात बताकर मामला दर्ज करवाया गया था। उन्होंने बताया कि अभी तक तो मामला आत्महत्या का ही लग रहा है। फिर भी अन्य पहलुओं पर जांच की जा रही है। परिजनों के पहुंचने के बाद पंचनामे की कार्यवाही की जाएगी।

Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School
Ad
Ad

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top