Dehradun News

उत्तराखंड:स्पा सेंटर में छापेमारी, पति और पत्नी मिलकर चला रहे थे सेक्स रैकेट


देहरादून: प्रदेश में स्पा सेंटर्स की आड़ में देह व्यापार चल रहा है। पुलिस की एन्टी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट लगातार छापेमारी कर खुलासे कर रही है। हल्द्वानी,रुद्रपुर और देहरादून में लगातार छापेमारी जारी है। डालनवाला पुलिस की संयुक्त टीम ने राजपुर रोड स्थित सिटी सेंटर कॉम्प्लेक्स में स्थित व्हाइट लोटस स्पा और एंजल स्पा पर छापेमारी की और देह व्यापार का खुलासा किया। पुलिस ने मालिक समेत कुल 16 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनमें 6 महिलाएं हैं। पुलिस को इस दौरान आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई।

पुलिस पूछताछ में पकड़ी गई युवतियों ने बताया कि स्पा स्वामी राजा कुरेशी व उसकी पत्नी फ़रहा कुरेशी व उमेर राही के कहने पर वह इस धंधे से जुड़ गए थे। उन्होंने बताया कि व्हाइट लोटस स्पा उमेर राही के नाम से रजिस्टर्ड है व एंजेल स्पा फ़रहा कुरेशी के नाम से रजिस्टर्ड है और उक्त तीनो आपस में पार्टनर है। पुलिस ने 7 ग्राहकों को भी पकड़ा। उन्होंने बताया कि स्पा में मसाज के बीच में युवतियों को एक्ट्रा रुपए देकर संबंध बनाए जा रहे थे। छापेमारी के दौरान पुलिस को किसी भई लड़की के पास थेरपिस्ट या मसाज से सम्बंधित कोई भी डिग्री नहीं दिखा पाई।

स्पा स्वामी राजा कुरेशी द्वारा एंट्री रजिस्टर में सभी कस्टमरो की एंट्री नहीं कराई गई है। इसके अलावा पहचान आईडी को भी नहीं लिया जा रहा था। पुलिस ने जिन लड़कियों को पकड़ा वो दूसरे राज्यों के अलावा उत्तराखंड की भी है। पुलिस की टीम में एन्टी ह्यूमन ट्रेफिकिंग यूनिट यानी एएचटीयू के एसआई मोहन सिंह, हवलदार महेन्दर राना, सिपाही मनवीर शाह, धर्मेन्दर, महिला सिपाही रचना डोभाल व रेना रावत के अलावा डालनवाला थाने के एसआई दिनेश कुमार, कांस्टेबल मोहित व तेजपाल भी शामिल थे।

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top