Uttarakhand News

उत्तराखंड:नई बाइक पर भाई-बहन ड्यूटी पर निकले, सड़क हादसे में बहन की मौत


देहरादून: सेलाकुई थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार में एक बाइक डंपर की चपेट में आ गई। इस हादसे में एक बहन की मौत हो गई। बाइक चला रहा युवक घायल हो गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। वहीं हादसे के बाद डंपर चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने डंपर को कब्जे में ले लिया है और चालक को खोज रही है।

जानकारी के अनुसार यह घटना मंगलवार की सुबह करीब 7:45 बजे की। थाना सेलाकुई पुलिस को स्थानीय लोगों ने बताया कि बाजार में एक डंपर और मोटरसाइकिल टकरा गए हैं। दो लोग बुरी तरह से घायल हैं। जिस पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

यह भी पढ़ें 👉  खत्म होगा शिक्षक बनने का इंतजार,उत्तराखंड में 451 पदों पर निकली भर्ती

घटना स्थल पर डंपर और एक बाइक मिली। मौके पर भारती (21) पुत्री स्वर्गीय हेमराज सिंह निवासी ग्राम फतहनगर थाना शेरकोट जिला बिजनौर हाल निवासी एकता विहार सेलाकुई घायल पड़ी मिली। जिससे 108 से अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

यह भी पढ़ें 👉  RTI में खुलासा, विधायक निधि खर्च करने में नंबर वन हैं संजीव आर्य

पुलिस के अनुसार मृतका के भाई ने नई बाइक खरीदी थी। भारती और हितेंद्र इंडस्ट्रियल एरिया की तरफ जा रहे थे। देहरादून से विकासनगर की ओर एक डंपर जा रहा था। पीछे से बाइक सवार हितेंद्र ने डंपर को बाई तरफ से ओवरटेक करने की कोशिश की गई। इस दौरान बाइक डंपर की चपेट में आ गई। इस दौरान हितेंद्र छिटकर दूर गिर गया। जबकि भारती डंपर के पहिए के नीचे आ गई। जिससे उसकी मौत हो गई और डंपर चालक भाग गया।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top