Nainital-Haldwani News

उत्तराखंड में भगत सिंह कोश्यारी बोले- PM मोदी को भगवान मानाे …

हल्द्वानी: महाराष्ट्र के पूर्व राज्यपाल और उत्तराखंड के पूर्व सीएम भगत सिंह कोश्यारी इन दिनों उत्तराखंड में हैं। वह महाराष्ट्र से लौटने के बाद कार्यकर्ताओं से भी मिल रहे हैं। कुछ महीने पहले उन्होंने राज्यपाल पद से इस्तीफा दे दिया था।

हालांकि पूर्व सीएम भगत सिंह कोश्यारी का कहना है कि वह रिवर्स पलायन के तहत उत्तराखंड में वापस लौटे हैं। शनिवार को रामनगर पहुंचे भगत सिंह कोश्यारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी रिवर्स पलायन का संदेश दिया है। युवाओं को प्रेरित करने के लिए उन्होंने सबसे पहले खुद से शुरुआत की है। पूर्व सीएम भगत सिंह कोश्यारी ने कहा, ‘मैंने प्रधानमंत्री से पद छोड़ने की इच्छा जताई तो मुझसे कहा गया कि पेपर में दे दो। फिर मैंने अपना पद छोड़ने की इच्छा सार्वजनिक की’।

 भगत सिंह कोश्यारी उत्तराखंड वापस आने के बाद पहली बार रामनगर पहुंचे और इस वजह से भाजपा कार्यकर्ता काफी जोश में भी दिखाई दिए। भगत सिंह कोश्यारी ने युवाओं से आत्मनिर्भर बनने की बात कही। उन्होंने सरकारी नौकरी सीमित होती हैं। अगर नौकरी नहीं है तो स्वरोजगार करने के लिए युवाओं को आगे आना चाहिए।

उत्तराखंड के कई लोगों को जिक्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात कार्यक्रम में भी किया है। कोश्यारी ने कहा कि पीएम को उत्तराखंड को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में पत्र भी लिखा है। प्रधानमंत्री की प्रशंसा करते करते भगत सिंह कोश्यारी ने कुछ ऐसा भी कह दिया जिसको लेकर सोशल मीडिया पर लगातार प्रतिक्रिया दी जा रही है।

कोश्यारी ने कहा कि भगवान की जगह यदि पीएम नरेंद्र मोदी को ही भगवान मानो तो कोई बुरी बात नहीं है। फिर बोले, ‘मैं पूजा के लिए नहीं कह रहा हूं। पीएम की बातों को मानो’।  इस संबोधन के दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की भी तारीफ की।

To Top
Ad